Home » इंडिया » Vivek Oberoi may join politics and wants contesting from Vadodara after PM Narendra Modi Biopic
 

विवेक ओबरॉय पीएम मोदी की सीट से लड़ना चाहते हैं चुनाव, BJP ने बनाया स्टार प्रचारक

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2019, 12:10 IST
Vivek Oberoi and PM Narendra Modi

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय अपनी आने वाली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के प्रमोशन में इन दिनों जोरों से लगे हुए हैं और इस दौरान एक्टर ने चुनाव लड़ने को लेकर भी एक बात कह डाली. हाल ही में विवेक वडोदरा फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने बताया कि वो किस जगह से चुनाव लड़ना चाहते हैं.

 

PM Narendra Modi Biopic and Vivek

विवेक ओबरॉय फिल्म के प्रमोशन के लिए पारुल विश्वविद्यालय वडोदरा पहुंचे थे और वहां पर चुनाव लड़ने के सवाल पर एक्टर ने कहा,"अगर मैं राजनीति में शामिल होता हूं, तो मैं शायद 2024 का लोकसभा चुनाव वडोदरा से लड़ने के बारे में सोच सकता हूं क्योंकि यहां के लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी को प्यार और समर्थन दिया था, जब वह यहां से चुनाव लड़े थे."

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी ने विवेक ओबरॉय के कंधे पर पहले ही एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है और खबरों की मानें तो भाजपा ने हाल ही में गुजरात में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अपनी लिस्ट जारी की है और इस लिस्ट में विवेक ओबरॉय का नाम भी शामिल है.

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के रिलीज होने पर कई मुश्किलें आ रही हैं और फिल्म को चुनाव के दौरान रिलीज रोकने को लेकर बैन की मांग पर सुप्रीम कोर्ट 8 अप्रैल को सुनवाई करेगा. इसके बाद ही रिलीज डेट को तय किया जाएगा. पहले ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि 12 अप्रैल को फिल्म रिलीज होगी.

हेमा मालिनी धर्मेन्द्र से नहीं इस सुपरस्टार से करने वाली थीं शादी, लेकिन इस लड़की ने..

First published: 7 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी