Home » इंडिया » Vivek Oberoi's KARRM Infrastructure has donated 25 flats in Thane(Maharashtra) to families of CRPF martyrs
 

विवेक ओबरॉय की दरियादिली, सुकमा शहीदों के परिवार को देंगे फ्लैट्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2017, 13:13 IST

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय सामाजिक क्षेत्र में अपने योगदान के लिए जाने जाते हैं. अब वो सुकमा में हुए नक्सली हमले में शहीद 25 सीआरपीएफ जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं. विवेक ओबरॉय ने जवानों के परिवार को फ्लैट्स देने का फैसला किया है.

जानकारी के मुताबिक अभिनेता विवेक ओबरॉय की रियल एस्टेट कंपनी ‘कर्म’ की तरफ से ये फ्लैट्स दिए जाएंगे. शहीदों के परिवार को ये प्लैट्स महाराष्ट्र के ठाणे में दिए जाएंगे. खबर है कि चार फ्लैट उन परिवारों को दिए भी जा चुके हैं. विवेक ओबरॉय की कंपनी ने इसके लिए सीआरपीएफ को पत्र भी लिखा है. ये फ्लैट्स अलग-अलग ऑपरेशन में शहीद जवानों के परिवार वालों को मिलेंगे.

कब हुआ था सुकमा नक्सली हमला

24 अप्रैल 2017 को  छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सीआरपीएफ जवानों की टीम पर नक्सलियों ने घात लगाकर बड़े हमले को अंजाम दिया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हो गए हैं. मुठभेड़ में शहीद सभी जवान सीआरपीएफ की 74वीं बटालियन के थे.

विवेक ओबरॉय से पहले एक्टर अक्षय कुमार ने भी 11 मार्च को सुकमा नक्सली हमले में शहीद जवानों के परिवारों को एक करोड़ आठ लाख रुपये मदद के रूप में दिए थे. इनके अलावा क्रिकेटर गौतम गंभीर ने शहीद जवान के परिवार की सहायता का एलान किया था. गौतम गंभीर ने सुकमा नक्सली हमले में शहीद 25 जवानों के बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाने की घोषणा की थी.

First published: 13 May 2017, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी