Home » इंडिया » Vivek Tiwari Murder Case: Wife Kalpana Tiwari meet CM Yogi Adityanath says faith has further strengthened
 

विवेक तिवारी मर्डर केस: CM से मिलने के बाद पत्नी बोलीं- योगी सरकार पर और बढ़ा भरोसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 12:02 IST

Vivek Tiwari Murder Case: विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद संतुष्ट नजर आईं. उन्होंने कहा मुझे पहले भी सरकार पर भरोसा था लेकिन सीएम से मिलने के बाद भरोसा बढ़ा है. आज (1 अक्टूबर) सुबह कल्पना तिवारी और उनके भाई विष्णु सीएम आवास पहुंचे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.

बता दें कि रविवार को उन्होंने कल्पना तिवारी से फोन पर बात की थी. तब सीएम ने उनसे बात कर हर संभव मदद का भरोसा दिया था. कल्पना तिवारी ने सीएम से मिलने के बाद बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें 25 लाख रुपये का मुआवजा देने की बात कही है. इसके अलावा दोनों बेटी और विवेक की मां के लिए 5-5 लाख रुपये का फिक्स्ड डिपोजिट करने का फैसला किया है.

इससे पहले रविवार को राज्य के दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा ने कल्पना तिवारी से मुलाकात किया था. तब उसके बाद सीएम योगी ने फोन पर उन्हें कहा था कि डिप्टी सीएम के जरिए वह किसी भी तरह की मदद मांग सकती हैं.

पढ़ें- विवेक तिवारी हत्याकांड: आरोपी कांस्टेबल ने कहा- क्या हमारी जिंदगी की कोई अहमियत नहीं?

डिप्टी CM से मिलने के बाद ही कल्पना तिवारी ने मामले की जांच CBI को सौंपने से इनकार कर दिया था. उन्होंने मांग की थी कि SIT ही इसकी जांच करे. वहीं FIR को लेकर उठे सवालों के बाद अब पुलिस ने मृतक विवेक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है. 

First published: 1 October 2018, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी