Home » इंडिया » vk singh awesome reply to congress on balakot air strike
 

Air Strike को लेकर सवाल करने वालों पर वीके सिंह ने कसा तंज, पूछा- मैने HIT मारा, अब...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2019, 11:33 IST

 

भारतीय सेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक किया था, जिसे लेकर कई विपक्षी नेता सवाल उठा रहें हैं. सरकार की ओर से कई मंत्रियों द्वारा विपक्षी नेताओं के सवाल का जवाब भी दिया गया. विदेश राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह ने बुधवार सुबह एक ट्वीट शेयर करते हुए विपक्षी नेताओं पर तंज कसते हुए के जोक शेयर किया. उन्होंने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "रात 3.30 बजे मच्छर बहुत थे, तो मैंने HIT मारा. अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूँ, या आराम से सो जाऊँ? #GenerallySaying

ट्वीट के बाद वी के सिंह ने एक समाचार चैनल से कहा कहा कि मेरा विपक्षियों को एक सुझाव है, वहां पर चले जाएं देख आएं, गिन लें और आ जाए. अगर पूछते रहेंगे तो कुछ नहीं होगा. उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता एयरफोर्स के जहाजों के साथ चले जाते बम के साथ और गिनकर आ जाते. अगर विपक्ष गिनना चाहता है तो यही एक तरीका है.

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के 250 आतंकी मारे जाने वाले बयान पर जनरल वीके सिंह बोले ने मंगलवार को कहा था, "मैंने पत्रकारों को कहा था एक विश्लेषण होता है. उन्होंने उदाहरण दिया कि अगर मैंने तीन बिल्डिंग को हिट किया और हमारे पास खबर है कि एक बिल्डिंग में कितने लोग हो सकते हैं तो उसके हिसाब से अनुमान लगता है."

मालूम हो कि कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह, मनीष तिवारी, सलमान खुर्शीद, कपिल सिब्बल, नवजोद सिद्धू समेत कई बड़े नेताओं ने बीजेपी सरकार से एयरस्ट्राइक को लेकर कई सवाल खड़े किए. जिसे बीजेपी ने विपक्षियों पर सेना का मनोबल कम करने का आरोप लगाया है.

पुलवामा हमले को दुर्घटना कहने पर बोले दिग्विजय सिंह, कहा- हिम्मत है तो केस दर्ज करें

First published: 6 March 2019, 11:33 IST
 
अगली कहानी