Home » इंडिया » In good old days, on radio it used to be called ‘Radio Jhutistan' what Pak said about Uri attack says VK Singh
 

वीके सिंह: खाली झूठ बोलने वाला रेडियो पाकिस्तान, उरी पर 'रेडियो झूठिस्तान' जैसा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2016, 17:50 IST

उरी हमले पर पाकिस्तान के खिलाफ भारत के हमलावर तेवर जारी हैं. एक तरफ जहां कूटनीतिक मोर्चे पर पाकिस्तान को अलग-थलग किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर जल संधि और एमएफएन स्टेटस भी समीक्षा के दायरे में है.

इस बीच केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री और पूर्व थलसेनाध्यक्ष वीके सिंह ने पाकिस्तान पर करारा हमला बोला है. मीडिया हमले पर पाकिस्तान के बयान पर बरसते हुए वीके सिंह ने कहा, "रेडियो पर पुराने अच्छे दिनों में इसे रेडियो झूठिस्तान कहा जाता है."  

वीके सिंह ने कहा, "यह एक ऐसा रेडियो है, जो केवल झूठ बोलता है. मैं समझता हूं कि ऐसा वहां अक्सर होता रहता है." दरअसल उरी हमले पर पाकिस्तान ने कहा था कि भारत ने बिना जांच किए उस पर हमले का आरोप लगाया है.

यहां तक कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने यूएन महासभा के भाषण के बाद लौटते वक्त लंदन में कहा था कि उरी हमला कश्मीर में जारी हालात की प्रतिक्रिया का नतीजा हो सकता है.

18 सितंबर को जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना बटालियन मुख्यालय पर हुए आतंकी हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे. भारत ने जैश-ए-मोहम्मद नाम के आतंकी संगठन पर हमले की साजिश रचने का आरोप लगया था.

जैश के सरगना मसूद अजहर पर भारतीय संसद पर 13 दिसंबर 2001 को हुए हमले के साथ ही इस साल पठानकोट में आतंकी हमले की साजिश रचने का आरोप है.

First published: 27 September 2016, 17:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी