Home » इंडिया » Vodafone offering unlimited calling and 1.5 GB daily data for one year to prepaid subscribers
 

Vodafone का बंपर ऑफर, एक साल तक देगा 1.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2019, 18:12 IST

टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को एक बंपर ऑफर देने जा रही है. वोडाफोन आइडिया ने Citibank के साथ साझेदारी की है. जिसके तहत कंपनी अपने प्रीपेड ग्राहकों को 365 दिनों के लिए फ्री सर्विस का लाभ देने जा रही है.

इसके तहत आपको सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड खरीदना पड़ेगा और इस कार्ड से 4,000 रुपये खर्च करने के बाद वोडाफोन द्वारा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 365 दिनों तक हर रोज 1.5GB डेटा दिया जाएगा. दरअसल, वोडाफोन अपने ग्राहकों को 1,699 प्रीपेड प्लान फ्री में दे रही है. लेकिन इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को सिटी बैंक का क्रेडिट कार्ड लेना होगा.

 

वोडाफोन के साथ आइडिया के ग्राहक भी इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. सिटीबैंक ऑफर का लाभ लेने के लिए एक क्राइटेरिया तय की गई है. इस क्राइटेरिया को पूरा करने के बाद ही ग्राहकों को उपरोक्त लाभ मिल सकेगा. 

वोडाफोन आइडिया की ओर से तय क्राइटेरिया के अनुसार, ग्राहकों को वोडाफोन ऑफर पेज पर जाना होगा और सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड के लिए रजिस्टर करना होगा. सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड मिलने के बाद ग्राहकों को अपने कार्ड से कम से कम 4,000 रुपये खर्च करने होंगे.

 

कार्ड जारी होने के बाद एक बार में या लगातार 30 दिनों के अंदर ग्राहक यह पैसा खर्च कर सकते हैं. जब यह क्राइटेरिया पूरा कर लिया जाएगा, इसके बाद ही ग्राहकों को ऑफर का लाभ मिल पाएगा. ये ऑफर कई नियम और शर्तों के साथ पेश किया गया है. इसलिए ग्राहकों को इन शर्तों को ध्यान से पढ़ने के बाद ही ऑफर लेना चाहिए.

केवल प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही ये ऑफर पेश किया गया है. पोस्टपेड ग्राहक इस ऑफर का लाभ नहीं ले सकते. इसके साथ ही ऑफर चुनिंदा कार्ड्स के साथ ही अप्लाई होगा. सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड का ऑफर केवल 31 जुलाई तक लिया जा सकता है. ऑफर के लिए ग्राहकों की आयु सीमा 23 वर्ष तय की गई है. इसके अलावा ग्राहक केवल दिल्ली, नोएडा, ग्रुरूग्राम, कोलकाता, अहमदाबाद, मुंबई, बेंगलुरू, पुणे, हैदराबाद, सिकंदराबाद, चेन्नई, वडोदरा, कोयंबटूर, जयपुर और चंडीगढ़ से ही होने चाहिए.

Video: भूस्खलन में कई घंटे पहले दबा था युवक, गुजर रहे CRPF के खोजी कुत्ते ने सूंघ कर बचाई जिंदगी

First published: 31 July 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी