Home » इंडिया » Waris Pathan's communal shocker then Shiv Sena threatens Asaduddin Owaisi AIMIM
 

शिवसेना ने ओवैसी की पार्टी को दी धमकी, वारिस पठान ने कहा था- 100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2020, 15:21 IST

Shiv Sena threatens AIMIM: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता वारिस पठान ने 100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी वाला बयान दिया था, इस पर अब बवाल मच गया है. वारिस पठान के बयान पर शिवसेना ने जबरदस्त पलटवार किया है. शिवसेना नेता संजय राउत ने एक तरह से धमकी देते हुए कहा कि जवाब देना हम भी जानते हैं.

इसके अलावा शिवसेना ने असदुद्दीन ओवैसी के बेंगलुरु सभा में एक लड़की द्वारा पाकिस्तान के समर्थक में लगाए गए नारे के बारे में बोलते हुए कहा कि यह किसी के नारे लगाने भर का मामला नहीं है. कोई महिला यदि आपके मंच पर आती है और नारा लगाती है तो इसका मतलब है कि आपने माहौल को संवेदनशील बना दिया है.

बता दें कि 15 फरवरी को कर्नाटक के गुलबर्ग में एक जनसभा को संबोधित करते हुए वारिस पठान ने बिना नाम लेते हुए कहा था कि '100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी पड़ेंगे.' एक तरह से उन्होंने कहा था कि 100 करोड़ हिंदुओं पर 15 करोड़ मुस्लिम भारी पड़ेंगे. उनके इस बयान के बाद बवाल मच गया है.

पठान ने कहा था, "वे कहते हैं कि हमने NRC के विरोध में प्रदर्शनों में अपनी महिलाओं को सामने रखा है, अभी तो केवल शेरनियां बाहर आई हैं और आप पसीना-पसीना होने लगे हैं. तब क्या होगा जब हम सभी साथ आ जाएंगे. 15 करोड़ हैं लेकिन सौ पर भी भारी हैं, ये याद रखना."

पठान के इस बयान को लेकर उनके खिलाफ पुणे में शिकायत दर्ज कराई गई है. जब पठान से उनके इस बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि बीजेपी मुस्लिम लोगों को 130 करोड़ लोगों से अलग करने की कोशिश कर रही है.

बात बिहार की: लांच होते ही प्रशांत किशोर का कार्यक्रम सुपर डुपर हिट, पहले दिन ही जुड़े लाखों लोग

'दो लाख नहीं दिए तो पूरा स्कूल उड़ा दूंगा' 10वीं के बच्चे ने दी धमकी, प्रशासन के उड़े होश

First published: 21 February 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी