Home » इंडिया » Waseem Rizvi says he will commit suicide if Modi will not become PM again
 

अयोध्या में जाकर आत्महत्या कर लूंगा, अगर मोदी 2019 में न बने PM- वसीम रिजवी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2019, 14:26 IST

लोकसभा चुुनावों के दौरान राजनेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं. विपक्ष जहां एकजुट मोदी को दोबारा सत्ता में ना आने देना चाहता है और इसके लिए मुसलमानों से एकजुट होकर उनके पक्ष में वोट करने की कह रहा है. वहीं एक मुस्लिम शख्स ऐसा भी है जिसने पीएम मोदी के दौरान प्रधानमंत्री ना बनने पर खुदकुशी करने की बात कही है.

खबरों के मुताबिक, शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कहा है कि, "अगर 2019 में नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री नहीं बने तो मैं अयोध्या में राम मंदिर के गेट के पास जाकर आत्महत्या कर लूंगा.” एक बयान में रिजवी ने ये बात कही. उन्होंने कहा कि राष्ट्र हर मजहब से ऊपर होता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिजवी ने कहा कि जब भी मैं राष्ट्रहित की कोई बात करता हूं तो कट्टरपंथी मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं. उन्होंने कहा कि कि वह कहते हैं कि जाने दो मोदी सरकार को हम तुम्हें बोटी-बोटी काट देंगे. यही नहीं वसीम रिजवी ये भी कहा कि देशप्रेमियों में नरेंद्र मोदी के लिए मोहब्बत है तो गद्दारों में खौफ.

उन्होंने कहा कि वह देश के कुशल प्रधानमंत्री हैं. रिजवी ने कहा कि, "अगर 2019 में किसी और सियासी दल का नेता देशद्रोहियों की मदद से प्रधानमंत्री बन जाता है तो मैं अयोध्या में राम मंदिर के गेट पर जाकर आत्महत्या कर लूंगा, क्योंकि देशद्रोहियों के हाथों मरने से अच्छा है इज्जत की मौत मरना."

भारत में बड़े हमले करने की योजना बना रहा है आईएसआई, खुफिया रिपोर्ट में खुलासा

First published: 30 April 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी