Home » इंडिया » WATCH: Rajasthan's Home Minister Gulab Chand Kataria sparks row with remarks against former PM Manmohan Singh
 

वीडियो: राजस्थान के गृहमंत्री ने 32 मिनट में 8 बार पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को कहे अपशब्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2016, 12:07 IST
(पत्रिका)

बेतुके बयानों के लिए चर्चित राजस्‍थान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. चूरू में एक सभा के दौरान कटारिया ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की.

32 मिनट में आठ अपशब्द

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के लिए अपशब्‍दों का प्रयोग करके कटारिया फिर विवादों में आ गए हैं. रविवार को उन्होंने अपने 32 मिनट के भाषण में कुल आठ बार पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के लिए अपशब्‍दों का इस्तेमाल किया.

इस सिलसिले में कटारिया के भाषण के एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद गुलाबचंद कटारिया ने ट्विटर पर खेद जताया.

आलोचना के बाद मांगी माफी

ट्विटर पर कटारिया ने लिखा, "देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी के खिलाफ कुछ दुर्भावनापूर्वक भाषण में नहीं कहा है. किसी को बुरा लगा हो, तो खेद प्रकट करता हूं."

दरअसल चूरू जिले में गुलाबचंद कटारिया, पार्टी कार्यकर्ताओं और राज्य सरकार के छह मंत्रियों के सामने भाषण दे रहे थे. इस दौरान जहां एक ओर कटारिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की, वहीं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के लिए अपशब्‍द कह डाले.

अपमानजनक-अशोभनीय टिप्पणी

दूसरी ओर, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कटारिया के अशोभनीय शब्दों को शर्मनाक बताया.

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "राजस्थान के गृहमंत्री द्वारा देश के पूर्व प्रधानमंत्री के लिए अपमानजनक और अशोभनीय शब्दों के प्रयोग की मैं कड़ी निंदा करता हूं." 

'सत्ता के मद में चूर'

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, "बीजेपी के लोग भाषा की मर्यादा को पूरी तरह भूल चुके हैं. ये लोग सत्ता के मद में बुरी तरह चूर हैं.

जब से बीजेपी की ये सरकार आई है, तब से अपराधियों के लिए प्रदेश में भयमुक्त माहौल बन गया है."

First published: 20 June 2016, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी