Home » इंडिया » water crisis rising dhoni's swimming pool in ranchi raises heat in neighbourhood
 

रांची: धोनी के स्वीमिंग पूल को पानी देने पर विवाद, मंत्री से की शिकायत

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2016, 20:15 IST

झारखंड के राजस्‍व मंत्री अमर कुमार बाउरी के जनता दरबार में लोगों ने टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

जनता दरबार में लोगों ने राजस्‍व मंत्री बाउरी से शिकायत की है कि धोनी के रांची स्थित हरमू के घर में बने स्विमिंग पूल को रोजाना 15000 लीटर पानी भेजा जा रहा है. जबकि हरमू में पीने के पानी की भीषण समस्या है. 

पढ़ें:महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर लगा जुर्माना

स्‍थानीय लोगों के मुताबिक धोनी के हरमू वाले घर में 10 से भी कम लोग रहते हैं. इसके बावजूद जिला प्रशासन धोनी को रोजाना हजारों लीटर पानी मुहैया करा रहा है. 

धोनी के परिवार ने आरोप नकारे

बताया जा रहा है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय आईपीएल में व्‍यस्‍त हैं, लेकिन लोगों का कहना है कि उनके स्विमिंग पूल में अब भी पानी की सप्‍लाई हो रही है.

मंत्री के जनता दरबार में शिकायत पर धोनी के परिवार वालों का कहना है कि स्थानीय लोगों के आरोप पूरी तरह से गलत हैं. घर में स्विमिंग पूल का इस्तेमाल केवल धोनी ही करते हैं. 

पढ़ें:धोनी ने की वजन घटाने पर अनंत अंबानी की तारीफ

परिजनों के मुताबिक धोनी जब भी रांची आते हैं, तभी पूल को उनके लिए तैयार रखा जाता है. स्विमिंग पूल में उसी दौरान पानी रहता है, जब धोनी घर पर आराम करने के लिए आते हैं.

जबकि स्‍थानीय लोगों का दावा है कि धोनी के घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर बसे यमुनानगर में ना तो बोरवेल से पानी आता है, ना ही टैंकर से पानी की सप्लाई की जा रही है. यमुनानगर की आबादी करीब 5 हजार है.

पढ़ें:टी-20 वर्ल्ड कपः एमएस धोनी फिल्म के टीजर पर पहली नजर

First published: 21 April 2016, 20:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी