Home » इंडिया » Today Weather Update: Cloudy camp again in sky after few days of relief, may be heavy rain
 

Today Weather Update: कुछ दिनों की राहत के बाद आसमान में फिर बादलों का डेरा, गिर सकते हैं जमकर ओले

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2020, 17:36 IST

Today Weather Update: पिछले कुछ दिनों से मिली राहत के बाद दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत मेंं एक बार फिर से मौसम ने करवट बदली है. रविवार तक मौसम ठीक था लेकिन सोमवार से एक बार फिर आसमान पर बादलों का डेरा हो गया है. सोमवार की दोपहर दिल्ली-एनसीआर में बारिश की फुहार देखने को मिली.

सोमवार को राजस्थान के उत्तर पश्चिमी इलाके के कई जिलों में बारिश और ओले गिर सकते हैं. इसके बाद सर्दी जोर पकड़ने के आसार है. राजस्थान में पिछले दो दिन से तापमान में बढोतरी दर्ज की गई थी. इससे सर्दी का असर काफी कम हुआ था. हालांकि सोमवार से सर्दी बढ़ गई है. राज्य की राजधानी जयपुर में सोमवार सुबह बारिश ओलावृष्टि हुई है.

मौसम विभाग ने 16 जनवरी तक पश्चिमी राजस्थान में बारिश और ओले गिरने को लेकर अलर्ट जारी किया था. मकर संक्रांति पर बारिश मजा बिगाड़ सकती है. पंजाब में भी बारिश और हरियाणा में ओले पड़ने की खबर सामने आई. सोमवार को हरियाणा अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, पंचकूला और उसके आसपास के इलाकों में बारिश की संभावना है.

17 और 18 जनवरी को भी बारिश की संभावना है. बारिश के बीच धुंध भी अच्छी खासी रहने की संभावना है. हिमालय रीजन में सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ का असर दिख रहा है. इसके बाद बादल छाए हैं. चंडीगढ़ में दिन का तापमान 18.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ. बारिश के दौरान दिन का तापमान कम रहने की संभावना है.

DTH TV Recharge : अब 130 रुपये 100 की जगह देखिये 200 चैनल, ट्राई चेयरमैन ने ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली विधानसभा चुनाव: BJP को जीत दिलाने के लिए सुबह 3 बजे तक बैठक करते रहे अमित शाह

First published: 13 January 2020, 17:10 IST
 
अगली कहानी