Home » इंडिया » West Bengal: BJP chief JP Nadda reaches Bardhaman to hold a roadshow today
 

बंगाल दौरे पर BJP चीफ ने किसान के घर किया लंच, बोले- बंगाल में किसानोंं के साथ हो रहा अन्याय

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2021, 15:46 IST

West Bengal: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे हैं. आज वह बर्धमान में एक रोड शो करेंगे. जेपी नड्डा शनिवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे हैं. उनके नेतृत्व में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले राज्य में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

पश्चिम बंगाल के किसानों को लुभाने के लिए जेपी नड्डा ने आज एक खास अभियान की शुरुआत की. बर्धमान जिले में उन्होंने किसान सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस गर्मजोशी से वहांं के लोगों ने उनका स्वागत किया है, ममता बनर्जी का जाना निश्चित है और बीजेपी का आना तय है.

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में किसानों के साथ अन्याय हो रहा है. किसानों को इंसाफ दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी हमेशा खड़ी है. उन्होंने कहा कि मोदी तुम आगे बढ़ो किसान और उनकी आवाज आपके साथ है. जेपी नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता ने मन बना लिया है कि राज्य में इस बार बीजेपी को जिताना है. हम भाजपा की सरकार बनाकर आपकी इच्छा पूरी करेंगे.

इसके बाद जेपी नड्डा ने कटवा इलाके के एक किसान मथुरा मंडल के घर लंच किया. इससे पहले उनका पश्चिम बंगाल के बर्धमान में जोरदार स्वागत हुआ था. तब बीजेपी कार्यकर्ताओं का हर्षोल्लास देखकर वह काफी खुश नजर आए थे. उन्होंने 'एक मुट्ठी चावल' कार्यक्रम की शुरुआत की.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता 'एक मुट्ठी चावल' कार्यक्रम के तहत पश्चिम बंगाल  के अलग-अलग इलाकों में जाकर किसानों से एक मुट्ठी चावल मांगेंगे. बाद में इस चावल से भारतीय जनता पार्टी कृषक भोज का आयोजन करेगी.

Pravasi Diwas: भारत दो मेड इन इंडिया कोरोना वैक्सीन के साथ मानवता की सुरक्षा के लिए तैयार- PM

दर्दनाक हादसा : अस्पताल में आग लगने से 10 नवजात शिशुओं की मौत, गृह मंत्री शाह ने जताया दुःख

First published: 9 January 2021, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी