Home » इंडिया » West Bengal: BJP leader Krishna Bhattacharya's house allegedly attacked by TMC workers
 

कोलकाता: भाजपा नेता कृष्णा भट्टाचार्य के घर पर देसी बम फेंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2017, 17:30 IST
(फाइल फोटो )

कोलकाता में भाजपा के पार्टी मुख्यालय पर कल तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा हमले के कुछ ही घंटों बाद हुगली जिले में स्थित पश्चिम बंगाल भाजपा महासचिव कृष्णा भट्टाचार्य के घर पर बीती रात बमों से हमला किया गया. हमलावर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं.

तीन नकाबपोश लोग रात करीब नौ बजे मोटरसाइकिल से कृष्णा के कोन्नानगर जोरापुकुर घाट स्थित उनके आवास के पास पहुंचे और बम फेंकना शुरू कर दिया. पुलिस को दी गयी शिकायत में भाजपा नेता ने कहा है कि नकाबपोश उनके मकान में घुस गए. उन्होंने खिड़कियां तोड़ दीं, फर्नीचर तोड़ दिया और उन्हें गालियां दीं तथा उनके साथ मारपीट की.

उन्होंने आरोप लगाया है कि यह ‘‘तृणमूल कांग्रेस के पाले-पोसे असामाजित तत्वों का काम है।’’ कृष्णा को उत्तरपारा प्रदेश सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, उनकी हालत स्थिर है।

पुलिस का कहना है कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची. मामले की जांच की जा रही है. जिले के तृणमूल नेता तपन दासगुप्ता का कहना है कि घटना में पार्टी का कोई समर्थक शामिल नहीं है.

रोज वैली चिटफंड घोटाले में तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी का विरोध करने के लिए पार्टी के छात्र संघ के कार्यकर्ताओं ने कल भाजपा मुख्यालय पर पत्थरों से हमला कर दिया था. घटना में भाजपा के कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं.

First published: 4 January 2017, 17:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी