Home » इंडिया » West Bengal BJP President Dileep Ghosh Attacked in Calcutta When he was going for Mann ki Baat in Hugli
 

पश्चिम बंगाल BJP अध्यक्ष पर हमला, 'मन की बात' कार्यक्रम के लिए जा रहे थे हुगली

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2019, 14:11 IST

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष पर राजधानी कोलकाता में हमला किया गया. घटना उस वक्त घटी जब वो प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम के आयोजन के लिए सॉल्टलेक स्थित अपने आवास से हुगली के लिए रवाना हुए. बताया जा रहा है कि जैसे ही वह अपनी गाड़ी में बैठने के लिए आगे बढ़े, एक बड़ा सा ईंट का टुकड़ा उनके सिर के पास से होता हुआ सीधे उनकी गाड़ी के कांच से जा टकराया. टुकड़ा इतना बड़ा था कि गाड़ी का पूरा शीशा टूट गया. हालांकि हमले में दिलीप घोष बाल-बाल बच गए.

घोष के एक सहयोगी ने बताया कि शनिवार को यह घोषणा की गई थी कि दिलीप घोष हुगली जिले के मानकुंडू में सुबह 11:00 बजे से प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के सामूहिक प्रसारण में हिस्सा लेंगे. जहां सार्वजनिक तौर पर प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के प्रसारण की व्यवस्था की गई थी. इसी कार्यक्रम में घोष को पहुंचना था. इसके लिए सुबह के समय वह सॉल्टलेक में स्थित अपने आवास से निकल रहे थे.

 

इस दौरान उनके साथ कुछ और भी लोग थे. जैसे ही वह अपनी गाड़ी के पास पहुंचे, एक बड़ा सा ईंट का टुकड़ा पीछे से आया और उनके सिर के पास से गुजरते हुए गाड़ी के कांच से जा टकराया. तेज आवाज के साथ गाड़ी का शीशा टूटकर चकनाचूर हो गया. घटना की सूचना बिधाननगर पुलिस कमिश्नरेट की टीम को दी गई है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह जांच की जा रही है कि किसने ईंट फेंका था, हालांकि बीजेपी का आरोप है कि राज्य में दिनोंदिन मजबूत होती पार्टी से परेशान होकर सत्तारूढ़ तृणमूल के लोग हिंसक गतिविधियों को अंजाम देने में जुटे हैं. दिलीप घोष पर हमला करने वाले लोग तृणमूल से जुड़े हुए हैं. हालांकि पुलिस फिलहाल इसकी जांच कर रही है.

कांग्रेस का ट्विटर वॉर, कहा- 'शाह' ज्यादा खा गया, क्योंकि...

First published: 24 February 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी