Home » इंडिया » West Bengal BJP worker Kashinath dead body found in canal in Hooghly
 

पश्चिम बंगाल: नदी में तैरता मिला BJP नेता का शव, पूरे इलाके में फैली दहशत

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2019, 15:16 IST

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही. यहां लोकसभा चुनाव के बाद से एक के बाद एक बीजेपी के नेताओं की हत्या कर दी गई. अब बीजेपी के एक और नेता का शव नदी में तैरता मिलै है. मामला हुगली के गायघाट का है, जहां एक नहर में बीजेपी कार्यकर्ता का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि ये शव बीजेपी के कार्यकर्ता काशीनाथ घोष का है.

काशीनाथ घोष का शव मिलने के बाद बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ता लालचंद बाग के हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया हैवहीं बीजेपी का आरोप है कि घोष की हत्या के पीछे लालचंद बाग का हाथ हो सकता है. वहीं टीएमसी ने बीजेपी द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया है. टीएमसी ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या उनके आपसी झगड़े या दुश्मनी का नतीजा हो सकता है. टीएमसी का घोष की हत्या से कोई लेना-देना नहीं है.

बीजेपी का कहना है कि काशीनाथ घोष पार्टी के एक सक्रिय कार्यकर्ता थे और इलाके में लोग उन्हें काफी पसंद करते थे. बीजेपी का कहना है कि हो सकता है कि काशीनाथ की हत्या उनकी लोकप्रियता की वजह से की गई होपश्चिम बंगाल में ये कोई पहली बार नहीं है जब बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की गई हो.

इससे पहले भी पश्चिम बंगाल में कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है. इससे पहले राज्य के उत्तर परगना में कथित तौर पर एक बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं बीते दिनों बीरभूम जिले के पारूई में भी टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष को लेकर पूरे इलाके में तनाव फैल गया था.

कर्नाटक में बीजेपी को मिला जीवनदान, स्पीकर ने कांग्रेस के 11 और जेडीएस के 3 विधायकों को ठहराया अयोग्य

First published: 28 July 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी