Home » इंडिया » West Bengal CM Mamata Banerjee says she wanted to give Narendra Modi a tight slap of democracy
 

Video: PM मोदी को लेकर ममता बनर्जी ने खोया आपा, बोलीं- मन करता है जोरदार थप्पड़ लगा दूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2019, 19:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर नेताओं की बदजुबानी का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी को थप्पड़ लगाने की बात कही है. ममता ने कहा कि उन्होंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा. ममता ने कहा कि जब चुनाव आते हैं तो वह राम नाम जपने लगते हैं.

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा की मोदी ने 5 साल पहले अच्छे दिनों की बात की थी, लेकिन नोटबंदी कर दी. ममता ने कहा कि वह संविधान भी बदल देंगे. वह बीजेपी के नारों में विश्वास नहीं करती.

 

ममता बनर्जी ने कहा कि उनके लिए पैसा कोई मायने नहीं रखता. लेकिन जब मोदी हमारे बंगाल आकर कहते हैं कि हमारी पार्टी लुटेरों से भरी पड़ी है तो मन करता है कि उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दूं. हालांकि ममता ने इसके आगे यह जोड़ा कि उनका मन करता है कि मोदी को लोकतंत्र का जोरदार थप्पड़ मार दूं.

इसके आगे ममता ने कहा कि मोदी पुरुलिया के आदिवासी गांवों के बारे में कितना जानते हैं? यहां अब तक हमनें 300 आईटीआई कॉलेज बनवाए हैं. मैं मोदी से नहीं डरती, क्योंकि मैं इस तरह की जिंदगी जीती हूं. मोदी ने असम में 22 लाख बंगालियों के नाम काट दिए. महाराष्ट्र और यूपी से बिहारियों को खदेड़ दिया और अब बंगाल में एनआरसी की बात करते हैं.

वहीं ममता के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा कि ममता बनर्जी कहती हैं कि वह पीएम मोदी को थप्पड़ मारेंगी. उनका यह बयान बहुत ही निंदनीय है. विपक्ष लगातार गाली-गलौच कर रहा है. यह उनकी हार की हताशा को दिखाता है.

राहुल गांधी से मिलती थी शक्ल, इस व्यक्ति ने चिढ़कर बदल लिया अपना लुक, बोले- नहीं पसंद कांग्रेस अध्यक्ष

केजरीवाल सरकार में कानून मंत्री के भाई की पकड़ी गई 1.4 करोड़ की प्रॉपर्टी, ED ने की कार्रवाई

First published: 7 May 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी