Home » इंडिया » West Bengal Congress: We did not tweet Rajiv Gandhi's controversial statement
 

राजीव गांधी के बयान वाले विवादित ट्वीट से पश्चिम बंगाल कांग्रेस का इनकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2016, 15:51 IST
(फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल कांग्रेस ने पूर्व पीएम राजीव गांधी के बयान वाले विवादित ट्वीट के मामले में सफाई दी है. राज्य कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बातचीत में इस मामले पर बयान दिया.

अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के विवादित बयान वाला ट्वीट पश्चिम बंगाल कांग्रेस की ओर से नहीं किया गया है. आम आदमी पार्टी और बीजेपी ने इस ट्वीट को लेकर कांग्रेस को कठघरे में खड़ा किया था.

'ट्विटर अकाउंट हैक हुआ'

चौधरी का कहना है, "मैंने अकाउंट हैंडल करने वाले से पड़ताल कर ली है. राजीव गांधी पर बहुप्रचारित ट्वीट बंगाल कांग्रेस ने नहीं किया. हमारा अकाउंट हैक किया गया है."

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हम इसकी पुलिस में शिकायत दर्ज करने जा रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि कृपया इसको पश्चिम बंगाल कांग्रेस के ट्वीट के तौर पर प्रचारित न किया जाए.

पढ़ें: 'बड़ा पेड़ गिरता है, तो धरती हिलती है'- राजीव की जयंती पर बंगाल कांग्रेस का विवादित ट्वीट

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती के मौके पर पश्चिम बंगाल कांग्रेस के एक ट्वीट से राजनीतिक गलियारे में हंगामा मच गया.

राजीव गांधी ने अपनी मां और देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद हुए सिख दंगों को लेकर कहा था कि जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो जमीन हिलती है. इस बयान को लेकर राजीव गांधी की आलोचना की जाती रही है.

First published: 20 August 2016, 15:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी