Home » इंडिया » West Bengal: Darjeeling MP Raju Bista issues a statement, alleging attacked by 80-100 TMC goons
 

पश्चिम बंगाल: BJP सांसद राजू बिस्ट पर पत्थरों से हमला, TMC के 100 गुंडों पर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2019, 17:51 IST

पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद पर पत्थरों से हमला किया गया है. दार्जिलिंग से सांसद राजू बिष्ट ने एक बयान जारी कर आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के 80 से 100 गुंडों ने उन पर हमला किया है. राजू बिस्ट पर कथित रूप से तब हमला किया गया, जब वह सिनजी में एक स्कूल समारोह का उद्घाटन करने जा रहे थे.

राजू बिस्ट ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि हमलावर टीएमसी समर्थक थे. उन्होंने सांसद के काफिले को रोका और उन पर पथराव शुरू कर दिया. राजू बिस्टा के कार्यालय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी की. जिसमें कहा गया, "लगभग 80-100 टीएमसी के गुंडे थे जो नशे में थे और जैसे ही उन्होंने सांसद के काफिले के सामने आकर नारेबाजी शुरू कर दी"

 

आगे बताया गया कि उन्होंने उनके काफिले को रोका और उन पर पथराव किया. इसके अलावा उन लोगों ने भाजपा सांसद पर धारदार हथियारों से हमला करने की कोशिश की. इस हमले में भाजपा और सहयोगी जीजेएम के कई कार्यकर्ता घायल हो गए. वह सब सांसद के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे.

दावे के अनुसार, इस हमले में सांसद के निजी सुरक्षा अधिकारी की छाती और ऊपरी शरीर पर चोट लगी. बिस्ट ने दावा किया, "यह हमला पश्चिम बंगाल पुलिस के समर्थन के बिना संभव नहीं हो सकता."

आंध्र प्रदेश: TDP को झटका ! विधानसभा में एक भी सीट जीते बिना मुख्य विपक्षी पार्टी बनना चाहती है BJP

बसपा नेता ने मतदान के दौरान EVM पर फेंकी स्याही, बैलेट पेपर से चुनाव के लिए की नारेबाजी

First published: 22 October 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी