Home » इंडिया » West Bengal Election 2021: Actor Mithun Chakraborty joins BJP at PM Modi rally in Kolkata
 

BJP में शामिल होते ही मिथुन चक्रवर्ती की हुंकार- 'मैं एक नंबर का कोबरा हूं, डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2021, 16:42 IST

West Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने आज भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है. कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी की रैली से पहले उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की. इस मौके पर बीजेपी के कई दिग्गज नेता वहां मौजूद थे. 

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने लोगों के सामने हुंकार भरी. बीजेपी में शामिल होते ही उन्होंने ब्रिगेड ग्राउंड की रैली के मंच से कहा, "मैं एक नंबर का कोबरा हूं.. डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे." दरअसल मिथुन चक्रवर्ती ने सभा में बैठी भीड़ के सामने जोश भर देने वाली पंचलाइन का इस्तेमाल करते हुए यह बात कही.

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हें बंगाली होने पर गर्व है. उन्होंने जनता से कहा कि आप मेरे डायलॉग को पंसद करते हैं. अपनी एक फिल्म के डायलॉग का भी उन्होंने जिक्र किया. उन्होंने कहा, "मेरा नया डायलॉग है. मैं जोल डोरा (पनिहल सांप) नहीं हूं. मैं प्योर कोबरा सांप हूं. मैं डसता हूं तो तुम तस्वीर बन जाओगे." 

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने मंच पर पीएम मोदी का स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की. मिथुन ने उनके सामने कहा कि वह जिंदगी में कुछ बड़ा करने का सपना देखते थे. लेकिन कभी उन्होंने यह नहीं सोचा था कि उन्हें बड़ा करने के लिए इतना बड़ा प्लेटफॉर्म मिलेगा. मिथुन ने इसके आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में भाजपा के पास सबसे बड़ा नाम है.

गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती पूर्व में तृणमूल कांग्रेस पार्टी से राज्यसभा सांसद रह चुके हैं. हालांकि कुछ दिनों पहले उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से मुलाकात की थी. इसके बाद से ही उनके भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाई जाने लगी थी. मिथुन चक्रवर्ती ने मंच से भारतीय जनता पार्टी का झंडा भी लहराया.

कोलकाता: ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी की रैली से पहले बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती

West Bengal Elections 2021: PM मोदी की रैली से पहले बंगाल में बम धमाका, BJP के 6 कार्यकर्ता घायल

First published: 7 March 2021, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी