Home » इंडिया » West Bengal Election: Mamata Banerjee and Assaduddin Owaisi targeted each other
 

ममता ने कहा- भाजपा से पैसे लेती है AIMIM तो भड़के ओवैसी, बोले- तुष्टिकरण करती है TMC

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2019, 15:19 IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी एक-दूसरे से भिड़ गए हैं. दरअसल, ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए इशारों-इशारों में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM पर आरोप लगाया कि हैदराबाद की एक राजनीतिक पार्टी है जो भाजपा से पैसे ले रही है.

बंगाल के कूच बिहार में ममता बनर्जी ने कहा कि जैसे हिंदुओं में चरमपंथी हैं वैसे अल्पसंख्यकों में भी अतिवाद सामने आ रहा है. उन्होंने कहा कि आम जनता को बेवकूफ बनाने की साजिश हो रही है, इसलिए जनता को सावधान रहने की जरुरत है. ममता ने कहा कि कुछ नेता लोगों में बंटवारा पैदा कर रहे हैं और एक पार्टी इसको बढ़ावा दे रही है.

ममता ने कहा कि ये लोग हैदराबाद से आते हैं और इस इलाके में रैलियां करते हैं. ये लोग अल्पसंख्यकों की सुरक्षा का दावा करते हैं. इसके आगे लोगों से उन्होंने कहा कि इस तरह की फोर्स के बहकावे में ना आएं. मैं हिंदू लोगों से भी अपील करती हूं कि वह हिंदू कट्टरपंथी ताकतों के भी बहकावे में ना आएं. ममता बनर्जी के इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए.

औवेसी ने कहा कि मुझ पर आरोप लगाकर बंगाल के मुसलमानों को आप यह संदेश दे रहे हैं कि ओवैसी की पार्टी यहां एक जबरदस्त ताकत बन गई है. इस तरह की टिप्पणी करके ममता बनर्जी अपने डर और हताशा का प्रदर्शन कर रही हैं.

नुसरत जहां ने पति की बर्थडे पार्टी में ली थी ड्रग की ओवरडोज ! तबियत बिगड़ने के बाद पहुंंची थीं अस्पताल

राज्यसभा मार्शल की ड्रेस में दिखी मिलिट्री की छाप तो भड़के पूर्व आर्मी चीफ, कहा- यह गैरकानूनी है

First published: 19 November 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी