Home » इंडिया » West Bengal Elections 2021: Mamata Banerjee's allegation BJP is trying to distribute money
 

West Bengal: ममता बनर्जी का आरोप- मतदाताओं को पैसा बांटने की कोशिश कर रही है BJP

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2021, 17:17 IST
mamata banerjee rally (ani)

West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर टीएमसी और बीजेपी में जुबानी जंग जारी है. इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर चुनाव के दौरान पैसा बांटने की कोशिश करने का आरोप लगाया. ममता बनर्जी ने कहा कि चुनावों के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता नकदी से भरा बैग लेकर आते हैं.

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी मतदाताओं को पैसा देने की कोशिश कर रही है, लेकिन जब कोई परेशानी आती है तब बीजेपी के लोग कहीं नजर नहीं आते. खड़गपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी चुनाव के दौरान पैसा बांटती है तो पैसे के पीछे नहीं भागें. उन्होंने कहा कि ये पब्लिक मनी है.

पश्चिम मेदिनीपुर में एक रैली को यहां संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले बीजेपी नेता मतदाताओं को लुभाने के लिए बाहर से नकदी के साथ हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचते है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने चक्रवात प्रभावितों के लिए हजारों करोड़ रुपये की मदद की. हम लोगों की मदद के लिए पहुंचे हैं. उस समय बीजेपी के नेता कहां थे?

ममता बनर्जी ने कहा कि मानवीय संकट के समय बीजेपी के नेता हमेशा गायब रहते हैं. परिवर्तन ममता बनर्जी का नारा है. ममता बनर्जी ने सवाल किया कि बीजेपी के लोग ममता बनर्जी का नारा क्यों कॉपी करते हैं? उन्होंने कहा कि बंगाल जीतने के बाद हम दिल्ली आएंगे और बीजेपी को हिला देंगे.

एक अन्य रैली में ममता बनर्जी ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि मैं एक बाघ हूं और अपना सिर नहीं झुकाऊंगी. केवल जनता के सामने मैं अपना सिर झुकाती हूं. बीजेपी म हिलाओं, दलितों पर अत्याचार करती है. इसलिए मैं उनका समर्थन नहीं करती. हम हिंसा नहीं चाहते, खून-खराबा नहीं चाहते. बंगाल में हम प्रतिशोध की राजनीति नहीं चाहते.

West Bengal Election : पुरुलिया में PM मोदी बोले- लोकसभा में TMC हाफ और इस बार पूरी साफ, पढ़िए पूरा भाषण

पश्चिम बंगाल में बवाल, BJP सांसद के घर के पास जमकर बमबारी, बच्चे समेत तीन लोग आए चपेट में

First published: 18 March 2021, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी