Home » इंडिया » West Bengal Elections 2021: TMC leader Sushanta Paul joins bjp and did uthak baithak by holding ears
 

पश्चिम बंगाल: TMC नेता ने BJP के मंच पर कान पकड़कर लगाई उठक-बैठक, VIDEO में देखिए क्या है माजरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2021, 18:00 IST

West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सारी पार्टियों ने अपनी बिसात बिछानी शुरू कर दी है. जीत-हार की गणित को लेकर कई नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाना लगा हुआ है. इस बीच सत्ताधारी पार्टी टीएमसी से भारतीय जनता पार्टी में वापस लौटे एक नेता का अजीबो-गरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में नेताजी बीजेपी के मंच पर कान पकड़कर जनता के सामने उठक-बैठक करते दिखाई दे रहे हैं. निजी न्यूज चैनल ने इस घटना के वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीएमसी नेता सुशांत पॉल बीजेपी ज्वाइन करने के बाद जनता के सामने कान पकड़कर उठक-बैठक कर रहे हैं और अपने गलती की माफी मांग रहे हैं.

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी की मौजूदगी में टीएमसी नेता सुशांत पॉल अपना कान पकड़कर 'उठक-बैठक' लगा रहे हैं और लोगों को संबोधित करते हुए कहते दिखाई दे रहे हैं कि टीएमसी का सदस्य होने से उनके ऊपर जो पाप चढ़ा है उससे उठक-बैठक लगाकर वह मुक्त होना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि टीएमसी में जाना उनके जीवन की बड़ी गलती थी.

सुशांत पॉल ने इस दौरान बताया कि एक समय में वह भाजपा के नेता हुआ करते थे, लेकिन लेफ्ट की सरकार को सत्ता से हटाने के लिए उन्होंने टीएमसी ज्वाइन कर ली थी. सुशांत पॉल कहते दिख रहे हैं, "अब मैं खुद को दंडित करते हुए अपने पापों के लिए आपसे क्षमा मांगता हूं." यह बातें कहते-कहते वह अपने दोनों कान पकड़कर 'उठक-बैठक' लगाने लगे. इसे देखकर मंच पर मौजूद नेता लोग ठहाके लगाने लगते हैं.

केरल चुनाव: देशभर में मेट्रो क्रांति लाने वाले ई श्रीधरन को BJP ने बनाया अपना मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार

केरल चुनाव 2021: BJP ने बनाया CM उम्मीदवार तो 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन ने अपनी जीत को लेकर कह दी ये बात

First published: 4 March 2021, 18:00 IST
 
अगली कहानी