Home » इंडिया » West Bengal: Fiercely bombed near BJP MP's house, three people including a children injured
 

पश्चिम बंगाल में बवाल, BJP सांसद के घर के पास जमकर बमबारी, बच्चे समेत तीन लोग आए चपेट में

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2021, 10:59 IST
west bengal (ani)

West Bengal Assembly Elections 2021: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले बवाल मचा हुआ है. बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले से एक बड़ी घटना सामने आई. यहां बीजेपी सांसद के घर के बाहर जमकर बमबारी की गई. इस बमबारी की चपेट में एक बच्चे समेत तीन लोग आ गए, जो गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में जमकर हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उत्तरी 24 परगना के जगदल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर क्रूड बम से हमला किया गया. इस हमले में एक बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए. अर्जुन सिंह बैरकपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद हैं.

बीजेपी सांसद के घर के पास इतनी बड़ी घटना होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह  घटना उनके घर के नजदीक 18 नंबर गली में हुई. बताया जा रहा है कि करीब 15 स्थानों पर बम से हमले किए गए. बीजेपी सांसद का आरोप है कि पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को तीन लोगों ने तोड़ दिया.

इस घटना के सामने आने के बाद बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने हमलों की शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात कही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ अज्ञात लोगों ने 17 नंबर की गली की तरफ बम फेंके थे. हालांंकि बम भाटापारा नगर पालिका के 18 नंबर वार्ड तक पहुंच गए. घटना बुधवार की शाम के समय हुई.

शाम को जैसे ही इलाके में बमबारी शुरू हुई, स्थानीय लोगों में डर के साये में आ गए. घटना के बाबत तुरंत ही जगदल पुलिस को फोन किया गया. मौके पर कथित तौर पर एक बम पुलिस के सामने भी गिरा. घटना के बाद बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले 10 दिनों से पुलिस को किसी अनहोनी के बारे में सूचित करने पर भी पुलिस कोई कदम नहीं उठा रही है.

West Bengal Election 2021: हंगामे के बाद स्वपन दासगुप्ता ने दिया राज्यसभा से इस्तीफा, इस सीट से हैं BJP कैंडिडेट

West Bengal Election : राज्यसभा के मनोनीत सदस्य को BJP ने दिया टिकट, कांग्रेस की सभापति को चिट्ठी

First published: 18 March 2021, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी