Home » इंडिया » West bengal malda bjp worker death body tmc cm mamata benerjee
 

बंगाल में भड़की हिंसा नहीं हो रही कम, BJP कार्यकर्ता की मिली लाश, 2 दिन से था लापता

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2019, 10:10 IST

पश्चिम बंगाल में लगातार हिंसा बढ़ती ही जा रही है. पश्चिम बंगाल के मालदा में दो दिन से गायब बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिला. इस घटना के बाद से बंगाल की राजनीतिक लड़ाई और ज्यादा तेज हो गई है. बीजेपी कार्यकर्ता आज यानि बुधवार को कोलकाता में बंगाल पुलिस मुख्यालय का घेराव कर विरोध प्रदर्शन करने वाली है.

जानकारी अनुसार, बंगाल के मालदा से बीजेपी कार्यकर्ता आशीष सिंह दो दिन पहले लापता हुआ था. दो दिन बाद आशीष की लाश इंग्लिश बाजार पुलिस स्टेशन के बाधापुकुर में मिली है. आशीष के शरीर पर कई घाव के निशान हैं. लाश को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि आशीष की हत्या की गई है. इस मामले को लेकर फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

BJP कार्यकर्ता आशीष का शव मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को घेर अपने घेरे में ले लिया है. इसके साथ ही ममता सरकार के खिलाफ नारेबाजी लगा रहे हैं. बीजेपी आज आशीष की हत्या का मामला कोलकाता में भी उठाएगी.

मोदी कैबिनेट की आज होगी पहली बैठक, नए सिरे से मिल सकती है तीन तलाक को मंजूरी

इस घटना से पहले बर्दवान में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष संजय दास के घर पर भी बम से हमला किया गया था. इस बम हमले से किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ था, लेकिन बवाल शुरू हो गया था. संजय के घर के आंगन में जिंदा देसी बम मिलने से सनसनी फैल गई थी. बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए. पूरे इलाके में बवाल शुरू हो गया था. 

चक्रवाती तूफान 'वायु' गुजरात में मचा सकता है भारी तबाही, सेना और NDRF की टीम अलर्ट

 

First published: 12 June 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी