Home » इंडिया » West Bengal: Mamata Banerjee opens lock of BJP office and painted TMC logo herself
 

ममता बनर्जी की हिटलरशाही ! BJP दफ्तर का तुड़वाया ताला, खुद पेंट कर बनाया TMC का निशान

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2019, 12:16 IST

पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अब खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जबरन भाजपा दफ्तर पर कब्जा किया है. ममता बनर्जी ने खुद भाजपा दफ्तर पहुंचकर पहले तो वहां का ताला तुड़वाया, इसके बाद वहां दीवार पर बने कमल के निशान पर TMC का निशान पेंट कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने लाव लश्कर के साथ बीजेपी दफ्तर पहुंचीं और दफ्तर में लगे ताले को तुड़वा दिया. तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया कि यह उनका दफ्तर था और बीजेपी ने उनके दफ्तर पर कब्जा किया हुआ है. इसके बाद ममता बनर्जी ने दफ्तर की दीवार पर बने बीजेपी के चुनाव चिन्ह कमल के निशान को पेंट कर उसके ऊपर टीएमसी का चुनाव चिन्ह पेंट कर दिया.

घटना तब की बताई जा रही है जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे कार्यकाल की शपथ ले रहे थे. उस दिन ममता बनर्जी धरने पर बैठी हुई थीं. ममता ने तब नौहाटी में रैली को संबोधित किया था इसके बाद वह बीजेपी दफ्तर पहुंची थीं और उन्होंने खुद कमल के निशान को पेंट कर उसमें टीएमसी का निशान बनाया था.

इस पर बीजेपी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि आसनसोल से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को Get Well Soon का कार्ड भेजेंगे. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी एक अनुभवी नेता हैं, लेकिन उनका व्यवहार अजीब है. 

पश्चिम बंगाल में BJP को बंपर जीत दिलाने वाले दिलीप घोष को नहीं मिला मंत्री पद, दिखाया अपना गुस्सा

कटरीना कैफ ने जताई ख्वाहिश, PM मोदी के साथ जाना चाहती हैं डिनर पर और..

First published: 3 June 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी