Home » इंडिया » West Bengal: Muslims writes letter to CM Mamata Banerjee to act against culprits
 

पश्चिम बंगाल: मुस्लिम समुदाय ने CM ममता बनर्जी को लिखा ऐसा पत्र, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2019, 19:10 IST

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने कोलकाता में डॉक्टरों पर हुए हमलों और मॉडल उशोषी सेनगुप्ता के साथ छेड़छाड़ को लेकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. दरअसल, इन दोनों घटनाओं के दोषी मुस्लिम समुदाय के थे.

पत्र में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने लिखा, "हाल में हुई दो घटनाओं को लेकर वे बेहद चिंतित हैं. दोनों घटनाओं में हमलावर मुस्लिम समुदाय से थे. इस कारण हम व्यथित और शर्मिंदा हैं." खत को लिखने वाले कोलकाता के प्रतिष्ठित लोग हैं.

इन जाने माने 46 मुस्लिम समुदाय के लोगों ने लिखा, "इन दो मामलों में ही नहीं, बल्कि जिन भी मामलों में मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हों, उन पर कानूनी कार्रवाई की जाए. उन्हें मुसलमान होने की वजह से न बख्शा जाए."

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने लिखा, "इससे यह संदेश जाएगा कि किसी समुदाय के सदस्यों को न तो बचाया जा रहा है और ना ही उनका तुष्टिकरण किया जा रहा है." पत्र का मसौदा तैयार करने वाले मुदार पथेरया ने लिखा, "सरकार को वोटबैंक की राजनीति छोड़ आने वाली पीढ़ियों के बेहतर भविष्य के लिए मुद्दों का समाधान करना चाहिए."

चमकी बुखार: अस्पताल पहुंचा यह एक्टर, मासूमों के जान की परवाह छोड़ सेल्फी लेने लगे लोग, Video

संघ प्रमुख और योगी आदित्यनाथ पर किया था पोस्ट, महिला सिंगर के खिलाफ दर्ज हुआ देशद्रोह का मुकदमा

First published: 20 June 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी