Home » इंडिया » West Bengal: PM Modi asks his team doctors to assist a woman who faced some issues at Cooch Behar rally
 

West Bengal: रैली में अचानक बीमार हुई महिला तो PM मोदी ने भाषण रोक भेजी अपने डॉक्टरों की टीम

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2021, 14:21 IST
narendra modi in bengal

West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कूच बिहार(PM Modi Rally in Bengal) में रैली करने पहुंचे थे. इस बीच डिहाइड्रेशन की वजह से रैली में आई एक महिला बीमार हो गई. इसके बाद पीएम मोदी ने भाषण रोक अपने डॉक्टरों की टीम महिला की प्राथमिक चिकित्सा के लिए भेजी.

इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सुना जा सकता है कि पीएम मोदी भाषण दे रहे थे. इस बीच अचानक से उन्होंने अपना भाषण देना बंद कर दिया और डॉक्टरों की टीम को रैली में आई एक महिला की चिकित्सा के लिए भेजा. यह महिला पानी की कमी की वजह से बेहोश हो गई थी.

पीएम मोदी अपना कहते सुनाई दे रहे हैं, "मेरे साथ जो डॉक्टर हैं, देखिए उस माता जी को जरा पानी वगैरह दीजिए. उनकी चिंता कीजिए.. पानी.. पानी वगैरह दीजिए उनको. मेरी टीम के डॉक्टर वहां पहुंचें तुरंत." जब डॉक्टरों की टीम महिला की देखभाल के लिए पहुंचती है तो इसके बाद पीएम मोदी एक बार फिर भाषण देने लगते हैं.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आज तीसरे चरण की वोटिंग भी हो रही है. आज पश्चिम बंगाल की 31 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं. इन 31 सीटों में 16 सीटें दक्षिण 24 परगना की हैं. इसके अलावा 7 सीटें हावड़ा और 8 सीटें हुगली जिले की हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में इन सीटों पर ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने एकमुश्त जीत हासिल की थी. 

Assembly election 2021 : 5 राज्यों में वोटिंग शुरू, सुबह- सुबह इन दिग्गजों ने डाले अपने वोट

असम: रैली के दौरान कार्यकर्ता हुआ बेहोश, PM मोदी ने भाषण रोक मदद के लिए भेजी अपनी मेडिकल टीम

First published: 6 April 2021, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी