Home » इंडिया » West Bengal: PM Modi to inaugurate Durga Puja pandal on October 22
 

पश्चिम बंगाल: दीदी के गढ़ में PM मोदी करेंगे दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन, 22 अक्टूबर को होंगे शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2020, 14:29 IST

West Bengal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 अक्टूबर को दीदी के गढ़ पश्चिम बंगाल में एक दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम के जरिए प्रधानमंत्री मोदी भाजपा के कार्यकर्ताओं को एक बड़ा संदेश देना चाहते हैं. अगले साल ही पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं.

भारतीय जनता पार्टी के लिए पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव काफी मायने रखते हैं. इसके लिए पार्टी काफी पहले से मेहनत कर रही है. पिछले लंबे समय से भाजपा पश्चिम बंगाल में अपनी राजनीतिक जमीन खोज रही है. इसे देखते हुए पीएम मोदी का यह कदम काफी अहम माना जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी 22 अक्टूबर को कोलकाता में एक दुर्गा पूजा पंडाल को संबोधित करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी दुर्गापूजा के दौरान वर्चुअल माध्यम से राज्य के लोगों को संबोधित भी करेंगे. इससे पहले 19 अक्टूबर को बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा सिलीगुड़ी का दौरा करेंगे. वह उ त्तरी बंगाल के पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.

पिछले साल अमित शाह ने सॉल्ट लेक में एक दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन किया था. अब चूंकि विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने का समय बचा है, ऐसे में पीएम मोदी को आगे कर बीजेपी अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को बड़ा संदेश देने जा रही है. पीएम मोदी कोलकाता में बीजेपी महिला मोर्चा तथा केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय की ओर से चलाए जाने वाले Eastern Zonal Cultural Centre द्वारा स्थापित दुर्गा पूजा पंडाल में हिस्सा लेंगे.

दिल्‍ली: प्रदूषण रोकने के लिए केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, डीजल-पेट्रोल वाले जेनरेटर पर पूरी पाबंदी

खुशखबरी: 1 रुपए के सिक्के के बदले आपको मिल सकते हैं 25 लाख रुपये, घर बैठे बन जाएंगे लखपति

First published: 15 October 2020, 14:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी