Home » इंडिया » West Bengal: TMC and BJP workers clashed again, shops and vehicles burnt
 

पश्चिम बंगाल: फिर भिड़े TMC और BJP के कार्यकर्ता, जलाई गईं दुकानें और गाड़ियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 December 2019, 10:12 IST

पश्चिम बंगाल के सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस और राज्य में तेजी से अपने पांव पसार रही भारतीय जनता पार्टी के बीच आए दिन भिडंत की खबरें सामने आ रही हैं. शनिवार को हुई झड़पों में दोनों तरफ से 13 लोग घायल हुए थे. झड़प के दौरान लोग हिंसक हो गए और कई दुकानों, घरों तथा गाड़ियों को आग लगा दिया.

पुलिस के अनुसार, शनिवार को पश्चिमी मिदनापुर जिले से कई हिंसक घटनाएं सामने आईं. केशपुर में भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच जमकर भिड़त हुई. इस भिड़ंत में 10 लोग घायल हुए. हिंसा के बाद दोनों पार्टियों ने एक-दूसरे पर ठीकरा फोड़ा. दोनों पार्टियों ने दावा किया कि उनके कार्यकर्ताओं को पीटा गया है.

दूसरी तरफ चंद्रकोणा इलाके में भी दो जगहों पर हिंसा की खबर सामने आई. इस झड़प में कथित रूप से भाजपा कार्यकर्ताओं ने टीएमसी नेता को पीट दिया. इससे तृणमूल नेता को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. इसके अलावा हिंसा की चपेट में दो और लोग आ गए. उन दोनों को भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया कि खड़गपुर उपचुनाव हारने के बाद भाजपा कार्यकर्ता हिंसा पर उतर आए हैं. दूसरी तरफ भाजपा ने भी आरोप लगाया कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने बेलदा स्थित उनके पार्टी कार्यालय में अपना कहते हुए जबरन ताला लगा दिया.

इसके अलावा मोहनपुर में भी दोनोंं पार्टियों में कार्यालय को लेकर हिंसक झड़प की खबर है. तृणमूल कांग्रेस पार्टी का दावा है कि भाजपा ने उनके कार्यालय पर जबरन कब्जा कर लिया है.

'मिशन साउथ' के तहत तमिलनाडु पहुंचे जेपी नड्डा, दिग्गज एक्ट्रेस BJP में हुईं शामिल

महाराष्ट्र सरकार का बहुमत परीक्षण आज, आश्वस्त मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 

First published: 1 December 2019, 9:47 IST
 
अगली कहानी