Home » इंडिया » West Bengal TMC leader Sabyasachi Roy join BJP after Lok Sabha election
 

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को एक और झटका, TMC छोड़ BJP में शामिल हुआ ये नेता

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2019, 8:29 IST

लोकसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में टीएमसी को एक के बाद एक झटका लग रहा है. चुनाव के बाद टीएमसी के कई नेताओं ने पार्टी से किनारा कर लिया और अपनी धुर विरोधी बीजेपी का दामन थाम लिया. इसी कड़ी में टीएमसी के एक जिला उपाध्यक्ष ने भी बीजेपी ज्वाइन कर ली.बांकुरा से टीएमसी के जिला उपाध्यक्ष सब्यसाची रॉय बीजेपी में शामिल हो गए.

सब्यसाची रॉय ने बांकुरा से नवनियुक्त सांसद और बीजेपी के उपाध्यक्ष डॉ. सुभाष सरकार की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया. सब्यसाची रॉय के अलावा अरुण शिट और टीएमसी के 50 समर्थक बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी सांसद डॉ. सुभाष सरकार ने कार्यक्रम के बाद कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व से प्रभावित होकर टीएमसी के बहुत सारे नेता बीजेपी में शामिल होने के लिए कतार में खड़े हैं.” वहीं टीएमसी छो़ड़ बीजेपी में शामिल होने वाले सब्यसाची रॉय ने कहा, "मैंने सत्ता के लिए बीजेपी ज्वाइन नहीं की है बल्कि सबका साथ सबका विकास के विजन के लिए पार्टी में आया हूं.”

लोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद ही पश्चिम बंगाल टीएमसी में कोहराम मचा हुआ है. टीएमसी के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं. हाल ही टीएमसी के विधायक मनिरुल इस्लाम ने कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया था. इनके अलावा टीएमसी नेता गदाधर हजरा, मोहम्मद आसिफ इकबाल और निमाई दास ने भी बीजेपी की सदस्यता ले लीये सभी नेता दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी में शामिल हुए. यही नहीं इससे पहले भी टीएमसी के दो विधायकों और करीब 60 पार्षदों ने भी बीजेपी का दाम थाम लिया. में शामिल हुए थे.

लड़खड़ाया भारतीय कार बाजार, मारुति की बिक्री में 7 साल की सबसे बड़ी गिरावट

First published: 3 June 2019, 8:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी