Home » इंडिया » West Bengal: TMC MLA Tamonash Ghosh dies of Covid-19
 

पश्चिम बंगाल: TMC विधायक तमोनाश घोष की कोरोना संक्रमण से मौत, ममता ने जताया दुख

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2020, 12:12 IST
(File Photo)

TMC MLA Died of Corona Virus: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक तमोनाश घोष (MLA Tamonash Ghosh) का आज निधन (Died) हो गया. 60 साल के घोष का मई में कोरोना टेस्ट रिपोर्ट (Corona Test Report) पॉजिटिव आई थी. उसके बाद से वह अस्पताल (Hospital) में भर्ती थे, बुधवार (Wednesday) को अस्पताल में ही उनका निधन हो गया. वह दक्षिण 24-परगना जिले के विधायक थे. जानकारी के मुताबिक, मई में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने के बाद से ही वह अस्पताल में भर्ती थे. विधायक तमोनाश घोष के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) ने ट्वीट कर उनके निधन पर खुद जताया.

बनर्जी ने कहा कि बेहद दुखद. फाल्टा से तीन बार के विधायक और 1998 से पार्टी के कोषाध्यक्ष तमोनाश आज हमें छोड़कर चले गए. 35 साल से हमारे साथ घोष लोगों और पार्टी के प्रति समर्पित थे. अपने सामाजिक कार्यों से उन्होंने बहुत योगदान दिया. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी कमी पूरी करना कठिन होगा. मैं हम सभी की ओर से उनकी पत्नी झरना, दोनों बेटियों, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करती हूं. बता दें कि घोष दक्षिण 24 परगना में फाल्टा विधानसभा क्षेत्र से टीएमसी के टिकट पर तीन बार विधायक चुनकर विधानसभा पहुंचे थे. सूत्रों के मुताबिक, उन्हें ह्दय और गुर्दे संबंधी कई पेरशानियां भी थी.


जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के चार आतंकी सहयोगी गिरफ्तार

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 15,968 नए मामले सामने आए हैं और 465 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर चार लाख 56 हजार 183 हो गई है. इनमें से एक लाख 83 हजार 22 लोग अभी भी कोरोना से पीड़ित हैं. वहीं दो लाख 58 हजार 685 लोग इलाज के बाद थी हो चुके हैं.

मिड अगस्त तक नहीं चलेगी रेगुलर ट्रेनें, मिलेगा रिफंड, रेलवे ने जारी किया आदेश

आज इन स्थानों पर हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने दिल्ली में जारी किया ऑरेंज अलर्ट

वहीं 14,476 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना संक्रमितों की संख्या के मामले में भारत अभी पांचवें नंबर पर है. शीर्ष पर अभी भी अमेरिका बना हुआ है. अमेरिका में अब तक 24 लाख 24 हजार 492 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. जिनमें से एक लाख 23 हजार 476 लोगों की मौत हो चुकी है. यहां अब तक 10 लाख 20 हजार 412 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. हालांकि अभी भी 12 लाख 80 हजार 604 लोग कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं.

Ladakh stand-off : चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी ने मीटिंग में गलवान झड़प को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

First published: 24 June 2020, 12:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी