Home » इंडिया » West Bengal Two TMC Workers died in a bomb blast at their housse in Murshidabad
 

बंगाल में राजनैतिक हिंसा का दौर जारी, बम ब्लास्ट में TMC के दो कार्यकर्ताओं की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2019, 12:28 IST

पश्चिम बंगाल में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैंलोकसभा चुनाव के बाद शुरु हुई हिंसा में पश्चिम बंगाल अब भी सुलग रहा हैयहां आए दिन राजनैतिक पार्टियों के कार्यकर्ता मारे जा रहे हैंबीजेपी के बाद अब कांग्रेस पर भी हिंसा का आरोप लगने लगा हैदरअसलशुक्रवार रात मुर्शिदाबाद में हुए एक बम धमाके में तृणमूल कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गईबताया जा रहा है कि खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा टीएमसी के कार्यकर्ता थे.दोनों के घर पर शुक्रवार रात बम से हमला कर दिया गयाजिसमें दोनों की मौत हो गई.

खैरुद्दीन के बेटे मिलान शेख के मुताबिकपरिवार के सब लोग घर में सो रहे थे तभी अचानक घर में विस्फोट हो गयामिलान ने बताया कि उन्होंने मेरे पिता को मार दियामिलान ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले ही मेरे चाचा को भी मार दिया गया थामिलान ने इन सब के लिए कांग्रेस पर आरोप लगाया है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद से ही पश्चिम बंगाल राजनैतिक हिंसा में झुलस रहा हैयहां लगातार बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता मारे जा रहे हैं और दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगाती रही हैं. 8 जून को भी बशीरहाट हिंसा में चार लोगों की हत्या कर दी गईउसके बाद रविवार और सोमवार को बीजेपी और आरएसएस के दो कार्यकर्ताओं के शव पेड़ से लटके मिले थेइसके अलावा सोमवार की रात उत्तर 24 परगना के कांकीनारा इलाके में हुए बम धमाके हुएजिससे दो लोगों की मौत हो गई साथ ही चार लोग घायल हुए थे जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई.

पश्चिम बंगाल में बीते शनिवार और सोमवार को 8 लोगों की हत्या कर दी गई. सभी मरने वाले किसी ना किसी राजनैतिक पार्टी से जुड़े हुए थे.

AN-32 विमान हादसे के बाद वायुसेना का बड़ा फैसला, जोखिम भरे मिशन में नहीं किया जाएगा इस्तेमाल

First published: 15 June 2019, 12:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी