Home » इंडिया » wetherforcast in gujarat ndrf team active in many district
 

भारी बारिश से गुजरात का हाल बेहाल, जनजीवन अस्त-व्यस्त, यातायात व्यवस्था ठप

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2019, 9:52 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

भारी बारिश के चलते गुजरात के कई जिलों में जनजीवन अस्त-व्यस्त है. आने वाले दिनों में भी बारिश के कम होने के आसार नहीं है. बारिश के कारण वडोदरा में शुक्रवार को स्कूल-कॉलेज बंद करने का ऐलान किया गया है. पुलिस और एनडीआरएफ की टीम बाढ़ग्रस्त इलाकों में राहत-बचाव कार्य में जुटी हुई है.

बारिश के चलते बाढ़ के भयानक स्वरूप को देखते हुए, गुजरात के लिए एनडीआरएफ जवानों की कुछ और टुकड़ियों को गुजरात के लिए रवाना किया गया है.

बुधवार को गुजरात के वडोदरा जिले में मूसलाधार बारिश के चलते जनजीवन का हाल काफी बेहाल है. यहां करीब 14 घंटे में 18 इंच बारिश दर्ज की गई. इसके साथ ही अहमदाबाद में भी भारी बारिश हो रही हैं. यहां के इलाकों में जलभराव के कारण यातायात व्यवस्था ठप हो चुकी है. सड़कों पर पानी के कारण काफी लंबा जाम लगा हुआ है.

'मोदी सरकार लोगों के खाते में डाल रही है 15-15 लाख', बैंकों के बाहर लगी लंबी लाइन

वहीं, गुजरात के नाडिया जिले में भी काफी तेज बारिश हो रही है. भारी बारिश के कारण अंडर पास में पानी भर गया है, जिसके चलते यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई है. इन इलाकों में बाढ़ के हालातों को देखते हुए एनडीआरएफ की टीम को राहत-बचाव कार्य के लिए भेज दिया गया है.

बारिश के कारण सबसे अधिक परेशानी वडोदरा के इलाकों में देखने को मिल रही है. यहा लोगों को बाढ़ जैसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. बारिश के पानी के चलते लोगों का हाल बेहाल हो चुका है.

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद

First published: 2 August 2019, 9:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी