Home » इंडिया » When Saudi prince Mohd bin Salman offers 10 million dollor for spend one night with Kim Kardashian
 

जब सऊदी प्रिंस ने इस मशहूर मॉडल को एक रात के लिए दिया था 71 करोड़ का ऑफर !

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 12:34 IST

सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान इन दिनों भारत के दो दिनी दौरे पर हैं. नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका व्यक्तिगत रूप से स्वागत किया. पकिस्तान दौरे के बाद सऊदी के प्रिंस भारत की यात्रा पर आए हैं. मोहम्मद बिन सलमान को साल 2017 में उनके पिता और सऊदी अरब के सुल्‍तान सलमान बिन अब्दुल अजीज अल सौद ने अपना उत्तराधिकारी घोषित किया था.

मोहम्मद बिन सलमान के भारत दौरे के बाद लोग तेजी से उनके बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही उनके विवादास्पद मामले भी सामने आ रहे हैं. उनका एक बहुत ही विवादास्पद मामला है, जब उन्होंने अमेरिका की मशहूर पॉप सिंगर और रियलिटी स्टार किम कार्दर्शियन के साथ एक रात गुजारने के लिए 10 मिलियन डॉलर यानी लगभग 71 करोड़ रुपए ऑफर किया था. 

बात साल 2016 की है, किम कार्दर्शियन के हसबैंड और मशहूर अमेरिकन रैपर केन वेस्ट ने ट्वीट करके बताया था कि उन पर 53 मिलियन डॉलर का कर्ज चढ़ा है. केन वेस्ट ने दुनिया के अमीर लोगों से उनका कर्ज उतारने की अपील की थी, लेकिन उन्हें कहीं से भी जवाब नहीं मिला था.

इसके बाद उस समय सऊदी के रक्षामंत्री रहे मोहम्मद बिन सलमान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वो केन वेस्ट की समस्या को हल कर सकते हैं. उन्होंने कहा था कि वह उनकी वाइफ किम कार्दर्शियन को एक रात के लिए 10 मिलियन डॉलर ऑफर कर रहे हैं. हालांकि, तब कार्दर्शियन और वेस्ट की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. लेकिन प्रिंस के इस बयान के बाद कई संगठनों ने इसे गलत बताया था.

इसके अलावा प्रिंस सलमान की शान-ओ-शौकत की जिंदगी भी खूब चर्चाओं में रहती है. कुछ साल पहले उन्होंने मालदीव में अपनी बर्थडे पार्टी ऑर्गेनाइज की थी. उस एक रात की पार्टी में उन्होंने 80 लाख डॉलर लुटा दिए थे. पार्टी में पिट बुल, जे-लो और शकीरा जैसे वर्ल्‍ड सेलिब्रिटीज को बुलाया गया था. पार्टी में जेनिफर लोपेज और गैंगनम स्‍टाइल फेम पीएसवाई भी शामिल थे.

साल 2015 में प्रिंस सलमान ने पेरिस में 57 एकड़ का एक बंगला खरीदा था. इस बंगले की कीमत लगभग 21 करोड़ है. ये बंगला दुनिया के सबसे महंगे बंगलों में शुमार है. बंगले में प्रिंस कभी-कभार ही आते हैं, लेकिन इसके रख-रखाव पर हर महीने करोड़ों खर्च होते हैं.

First published: 20 February 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी