Home » इंडिया » Widows of farmers protest against Tanushree Dutta, supporting Nana Patekar
 

तनुश्री दत्ता के खिलाफ उतरीं किसानों की विधवाएं, नाना पाटेकर को बताया भाई, जलाई एक्ट्रेस की तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 8:15 IST
(ANI)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए आरोपों के खिलाफ किसानों की विधवाओं ने महाराष्ट्र में प्रदर्शन किया. नाना पाटेकर को अपना भाई बताते हुए इन किसानों की विधवाओं ने महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में प्रदर्शन के दौरान तनुश्री की तस्वीरें जलाईं. तो वहीं तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवा दी है.

नाना पाटेकर के पक्ष में आईं ये किसानों की विधवाएं तनुश्री के आरोपों को मानने से इंकार कर रही हैं. उन्होंने प्रदर्शन के दौरान तनुश्री की तस्वीर भी जलाई और कहा, ''नाना पाटेकर ने हमें एक भाई के रूप में मदद की है. उसके खिलाफ ऐसे आधारहीन आरोप अस्वीकार्य हैं."

वहीं दूसरी तरफ काफी लम्बे समय से चल रहे इस विवाद के बाद तनुश्री दत्ता ने पुलिस में नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. तनुश्री के वकील एन सात्पुते ने बताया, ''तनुश्री ने 2008 में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य और फिल्म के निर्देशक और निर्माता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने तनुश्री के वाहन पर हमले की घटना का मामला दर्ज करके उसे मूर्ख बना दिया था. इसमें किसी के नाम का जिक्र नहीं किया गया था.''

सात्पुते ने बताया की तनुश्री मराठी नहीं जानती है, इसलिए वो इन सब बातों से अनजान थी. इन लोगों के द्वारा किये गए उत्पीड़न को लेकर तनुश्री अवसाद में भी थी. अब तनुश्री ने उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने और मामला दर्ज कराने का फैसला किया.

तनुश्री के वकील ने बताया, ''मामला आईपीसी के सेक्शन 354, 354 (ए), 34 और 509 के तहत दर्ज किया गया है. हमारे पास इस घटना का सबूत है और यदि पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई नहीं की जाती है तो हम उच्च न्यायालय जाएंगे.''

First published: 7 October 2018, 8:15 IST
 
अगली कहानी