Home » इंडिया » Wife of former Uttarakhand CM ND Tiwari’s son Rohit Shekhar arrested days after his murder
 

रोहित शेखर मर्डर : दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पत्नी अपूर्वा को किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2019, 12:50 IST

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत के मामले में उनकी पत्नी अपूर्वा को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपूर्वा से तीन दिन से पूछताछ की जा रही थी और वह बार-बार अपने बयान बदल रही थी, जिसके बाद अपूर्वा पर पुलिस को संदेह था.

माना जा रहा है अपूर्वा की गिरफ्तारी के बाद रोहित शेखर की मौत से जुड़े कई खुलासे हो सकते हैं. पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. रोहित शेखर की मां उज्ज्वला ने अपने एक बयान में कहा था कि रोहित और अपूर्वा के बीच शादी के बाद से ही तनाव था और रोहित लगातार मानसिक तौर पर परेशान रहता था.

 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार अपूर्वा तिवारी के अलावा नौकर गोलू और ड्राइवर अखिलेश इस मामले में मुख्य संदिग्ध हैं. 18 अप्रैल को दिल्ली पुलिस ने शव परीक्षण रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया था और इसे अपराध शाखा में स्थानांतरित कर दिया था. हालांकि रोहित तिवारी की मां उज्ज्वला शर्मा ने किसी भी तरह की साजिश से इनकार किया और कहा कि उनकी मौत स्वाभाविक थी.

अज्ञात पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अपराध शाखा के अधिकारियों ने 19 अप्रैल को रोहित तिवारी के घर का दौरा किया और उनके परिवार के सदस्यों पर सवाल उठाए. फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम ने भी घर का दौरा किया था. अधिकारियों ने घर में प्रवेश करने वाले लोगों को ट्रैक करने के लिए घर के आसपास और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी देखे.

PM मोदी ने बोले- आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुझ पर निकालती हैं गुस्सा तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

First published: 24 April 2019, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी