Home » इंडिया » wife stick glues on husband eyes
 

एमपी: झगड़े के बाद पत्नी ने फेवीक्विक से चिपकाई पति की आंख

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

मध्य प्रदेश के रीवा जिले के करिया गांव में पति-पत्नी का विवाद उस अजीबो-गरीब मोड़ पर आ गया, जब पत्नी ने सो रहे पति की आंख में फेवीक्विक डालकर चिपका दिया.

हादसे के बाद महिला के पति को गंभीर अवस्था में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पति की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या आपको पता है कि दुनिया में नहीं है कोई भी 'सेवेन स्टार होटल'

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बुधवार को करिया गांव में संतोष विश्वकर्मा नाम के कारपेंटर की पत्नी विजय लक्ष्मी ने उसके साथ झगड़ा किया. 

सोते वक्त डाला फेवीक्विक

झगड़े के बाद लक्ष्मी का पति संतोष कमरे में सोने के लिए चला गया. देर रात पत्नी विजय लक्ष्मी ने संतोष की आंखों में फेवीक्विक डालकर चिपका दिया.

अगले दिन सुबह जब संतोष उठा तो उसकी आंख चिपक चुकी थी. आंख नहीं खुलने पर संतोष ने पत्नी लक्ष्मी को आवाज दिया, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया.

मां-बेटे का रिश्ताः हाथी के बच्चे का यह वीडियो आपकी आंखें नम कर देगा

इस पर संतोष को पत्नी लक्ष्मी पर शक हुआ और वह चिल्लाने लगा. आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए, लेकिन पत्नी लक्ष्मी ने उन्हें अंदर नहीं आने दिया.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों ने संतोष को घर से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों की देख-रेख में उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस महिला के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच कर रही है.

First published: 20 May 2016, 6:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी