Home » इंडिया » Will Chop 6 Inches If Anyone Says 'Pak Zindabad' :BJP's Bengal Chief
 

'देश के खिलाफ बोलने वालों को छह इंच छोटा कर दिया जाएगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

कर्नाटक और उत्तर प्रदेश के बीजेपी नेताओं के बाद अब पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष के एक कथित बयान पर विवाद हो गया है.

घोष ने बीरभूम में कुछ दिनों पूर्व हुई हिंसा वाली जगह से महज 50 किमी की दूरी बीजेपी की रैली में कहा कि 'पीएम नरेंद्र मोदी की अगुआई में बीजेपी सरकार ने पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है. हम इस तरह की चीजों को नजरअंदाज नहीं कर सकते. जो लोग देश विरोधी बयान देंगे, उनको सजा दी जाएगी और देश के खिलाफ बोलने वालों को छह इंच छोटा कर दिया जाएगा'.

समाचार एजेंसी आईएनएस के मुताबिक दिलीप घोष ने हिंसाग्रस्त बीरभूम की सिऊरी में आयोजित रैली में कहा कि,'पुलिस बीरभूम में हालात काबू करने में पूरी तरह नाकाम रही है'. इसके बाद घोष ने बीरभूम के डीएम को बीजेपी के ओर से एक ज्ञापन भी सौंपा था.

बीरभूम में पिछले दिनों बीजेपी के नाम से पर्चा बांटा गया, जिसमें अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के ‘तालिबानी’ शासन के खिलाफ 'हिंदू एकता' की अपील की गई है. यह पर्चा बीरभूम बीजेपी जिला इकाई ने नाम पर आसपास के इलाके में बांटा गया है.

पर्चे में इलमबाजार में हुई हिंसा को लेकर आरोप लगाया गया है कि मुस्लिमों ने पुलिस स्‍टेशन को घेर लिया, राहगीरों पर हमला किया. यह भी आरोप लगाया गया है कि अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के लोगों ने दुकानों और गाड़ियों में आग भी लगा दी.

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि सिऊरी में बीजेपी का प्रदर्शन सांप्रदायिक ध्रुवीकरण की राजनीति करके वोटों की गोलबंदी कर रहा है.

तृणमूल कांग्रेस के नेता और राज्‍य के मछली पालन मंत्री चंद्रकांत सिन्‍हा ने कहा कि, 'बीजेपी जो कह रही है, वो देश विरोधी है. वे बंगाल को हिंदू और मुसलमान में बांटना चाहते हैं'.

First published: 3 March 2016, 5:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी