Home » इंडिया » Woman allegedly raped by employee cook and guard of Radha Rani temple in Mathura in up.
 

शर्मनाक: मथुरा के मशहूर मंदिर में महिला से गैंगरेप, CCTV में कैद हुई वारदात

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2017, 13:01 IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक महिला के साथ मंदिर में हैवानियत का सनसनीखेज़ मामला सामना आया है. यहां राधारानी मंदिर के पास एक महिला से दो लोगों पर रेप करने का आरोप है. जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी राधारानी मंदिर में काम कुक और गार्ड का करते हैं.

घटना 11 सितंबर की है, जहां बरसाना के मशहूर राधारानी मंदिर में ओडिशा की रहने वाली एक महिला श्रृद्धालु दर्शन करने आई थी और यहां ठहरी हुई थी. इसी दौरान रात के करीब सवा दस बजे मंदिर के रसोइया और चौकीदार ने महिला को दबोच लिया लिया और उसे ज़बरदस्ती उठाकर ले गए. 

पुलिस के मुताबिक इन दोनों लोगों ने मंदिर परिसर के पास ही इस महिला से रेप किया. पीड़ित महिला रेप की शिकायत करने के लिए पुलिस के पास जा पहुंची और शिकायत लिखकर दी. लेकिन पुलिसवालों ने लापरवाही दिखाते हुए इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.

इसके बाद मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने महिला की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस दावा कर रही है आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

मंदिर में रेप की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी टीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें दिख रहा है कि किस तरह से मंदिर परिसर में मौजूद महिला को एक शख्स पीछे से आकर उठा ले जाता है. सीसीटीवी के आधार पर ही महिला ने दूसरे आरोपी को पहचान लिया. 

First published: 15 September 2017, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी