Home » इंडिया » Woman commits suicide by jumping in front of metro train at noida sector 16
 

नोएडा सेक्टर-16 मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर महिला ने की खुदकुशी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2019, 14:11 IST

शुक्रवार को नोएडा में एक महिला ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. मामला, नोएडा कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-16 मेट्रो स्टेशन का है. जहां शुक्रवार को शीतल श्रीवास्तव नाम की महिला मेट्रो स्टेशन पहुंची हुई थी. जहां कुछ देर उसने मेट्रो ट्रेन का इंतजार किया. जैसे ट्रेन चली उसने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. शीतल की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

महिला की पहचान शीतल श्रीवास्तव (28 वर्ष) के रूप में हुई है. वह सेक्टर-22 के एफ ब्लॉक में पति देवेश श्रीवास्तव के साथ रहती थी. वह सेक्टर-16 स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी. शुक्रवार सुबह वह सेक्टर-16 मेट्रो स्टेशन पहुंची. यहां उसने कुछ देर मेट्रो ट्रेन चलने का इंतजार किया. जैसे ही ट्रेन चली उसने ट्रैक पर छलांग लगा दी. ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इसके बाद मेट्रो स्टाफ ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है. महिला के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चली है.

83 किलो हेरोइन के साथ 10 गिरफ्तार, इंटरनेशनल मार्केट में 332 करोड़ कीमत

First published: 22 March 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी