Home » इंडिया » Woman detained allegedly throw slipper at Punjab Minister Navjot Singh Sidhu in Rohtak
 

जनसभा में सिद्धू पर फेंकी चप्पल, कांग्रेसियों ने महिला को जमकर पीटा, लगे मोदी-मोदी के नारे

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 12:15 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर हरियाणा के रोहतक में जनसभा करने गए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर महिला ने चप्पल फेंक दिया. इसके बाद जनसभा में बवाल मच गया. हालांकि वह चप्पल सिद्धू को लगी नहीं लेकिन इस घटना से कांग्रेसी इतने ज्यादा क्रोधित हो गए कि उन्होंने पुलिस के सामने ही महिला को जमकर पीटा.

रोहतक के गांधी कैंप में कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा के लिए नवजोत सिंह सिद्धू वोट मांगने गए थे. इस दौरान सिद्धू के काफिले के सामने आकर कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए. जब सिद्धू मंच पर लोगों को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान एक महिला ने उन पर चप्पल फेंक दिया.

 

महिला ने मंच के सामने बने घर की छत से यह चप्पल फेंका. हालांकि चप्पल मंच तक भी नहीं पहुंचा और पास आकर गिरा. इसके बाद कांग्रेसी आपे से बाहर हो गए और महिला को पकड़ लिया. कांग्रेसियों ने पुलिस के सामने ही महिला पर कई थप्पड़ बरसा दिया. इसके बाद पूछताछ कर महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

महिला ने बताया कि नवजोत सिद्धू की दाल बीजेपी में नहीं गली तो वह कांग्रेस में आ गए. सिद्धू पहले सोनिया और मनमोहन की बुराई करते थे, अब मोदी की करने लगे हैं. सिद्धू जाने लगे तो कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और मोदी-मोदी के नारे लगाए.

पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश, बालाकोट एयर स्ट्राइक में मारे गए थे 170 आतंकी, पाक सेना ने छिपाए सबूत

First published: 9 May 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी