Home » इंडिया » woman gangraped for second time in 3 years by same accused
 

हरियाणा: कठघरे में खट्टर सरकार, रोहतक में दलित लड़की से दोबारा गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST
(कैच न्यूज)

हरियाणा के रोहतक में 20 साल की एक दलित छात्रा को गैंगरेप का केस वापस न लेने पर आरोपियों द्वारा फिर से गैंगरेप का शिकार बनाए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

पुलिस के मुताबिक साल 2013 में पीड़िता के साथ भिवानी में पांच लोगों ने गैंगरेप किया था, जिसके बाद लड़की ने केस दर्ज कराया था. गैंगरेप के आरोपी पीड़ित छात्रा से समझौता करने का दबाव बना रहे थे.

पांच अभियुक्तों ने फिर किया गैंगरेप!

पुलिस ने बताया कि केस वापस न लेने पर गैंगरेप के उन्हीं पांच आरोपियों ने लड़की के साथ दोबारा गैंगरेप किया. इसके बाद उसे सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए. आरोपी ज़मानत पर बाहर थे. पुलिस ने फिर से मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी गिरफ़्त से बाहर हैं.

युवती का परिवार भिवानी का रहने वाला है और बहुत गरीब है. आरोपियों की धमकी के बाद वे रोहतक चले गए थे. पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा कि वह कॉलेज के गेट पर खड़ी थी, तभी उन आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद उसने आगे बताया कि वह सभी उसे अपनी कार में दूर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

परिवार को इंसाफ की दरकार

सभी आरोपी पीड़ित लड़की को उसी हालत में झाड़ियों में फेंकर भाग गए. लड़की को किसी राहगीर ने अस्पताल पहुंचाया. 

पीड़िता के भाई का कहना है कि पांचों आरोपी परिवार को रुपये लेकर मामले में समझौता करने के लिए धमका रहे थे, लेकिन हमें इंसाफ चाहिए. पीड़िता के भाई ने कहा कि हम चाहते हैं कि सभी आरोपियों को फांसी की सजा मिले.

रोहतक महिला पुलिस थाने की प्रभारी ने बताया कि सभी आरोपियों की तलाश के लिए एक टीम भिवानी भेज दी गई है.

First published: 18 July 2016, 2:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी