Home » इंडिया » women delivered a baby boy inside ola cab, company announces big gift
 

ओला कैब में हो गई महिला की डिलेवरी, कंपनी ने दिया बड़ा गिफ़्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2017, 13:59 IST

मोबाइल एप्लीकेशन से चलने वाली टैक्सी सर्विस ओला की एक कैब में एक गर्भवती महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है. यह ख़बर मिलने के बाद कंपनी ओला ने मां और नवजात को बड़ा गिफ्ट दिया है. कंपनी ने दोनों के लिए पांच साल तक ओला कैब फ्री कर दी है. इस घोषणा के बाद से महिला और उनके पति की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है.

यह मामला पुणे का है जहां रमेश विश्वकर्मा अपनी पत्नी इश्वरी के साथ रहते हैं. रमेश एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और उनकी गर्भवती पत्नी की डिलेवरी 24 अक्टूबर को होने वाली थी. रमेश बताते हैं, 'मगर अचानक इश्वरी के पेट में दर्द शुरू हो गया है और उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए ओला कैब बुक की गई. कैब ड्राइवर यशवंत गलांडे फौरन मौक़े पर पहुंच गए और इश्वरी कैब में बैठ गईं. मगर इश्वरी के अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने कैब में एक बेटे को जन्म दे दिया.

रमेश कहते हैं कि इसके बाद दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया और दोनों मां-बेटे पूरी तरह सुरक्षित हैं. इस रोमांचक अनुभव की वजह से रमेश और उनकी काफी ख़ुश हैं और ओला कैब ड्राइवर यशवंत भी इस यादगार लम्हे का हिस्सा बनकर ख़ासे उत्साहित हैं. वहीं ओला ने घोषणा की है कि दोनों मां-बेटे पांच साल तक ओला की कैब से मुफ्त की सवारी करेंगे. 

First published: 6 October 2017, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी