Home » इंडिया » World Cup 2019: India vs South Africa match PM Narendra Modi best wishes to Kohli and company
 

World Cup 2019: SA के खिलाफ टीम इंडिया मैदान पर, PM मोदी ने ऐसा ट्वीट कर जीत लिया दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2019, 17:10 IST

ICC World Cup 2019 में भारत अपना पहला मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलने उतर चुकी है. टीम इंडिया जैसे ही ग्राउंड पर मैच खेरने उतरी पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया. पीएम मोदी के इस ट्वीट ने लोगों का दिल जीत लिया.

टीम इंडिया की हौसलाफजाई करते हुए पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, "टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत कर चुकी है. उनको शुभकामनाएं. यह टूर्नामेंट अच्छे क्रिकेट का गवाह बने और खेल भावना का जश्न मना सके. खेल भी और दिल भी जीतो."

 

गौरतलब है कि आज वर्ल्ड कप के 8वें दिन टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मैच खेल रही है. टीम इंडिया को वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार बताया जा रहा है. इस मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. फिलहाल अफ्रीका की हालत खराब है. खबर लिखे जाने तक साउथ अफ्रीका ने 27 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं.

टीम इंडिया के लिए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शुरुआत में ही सफलता दिलाई. बुमराह ने शुरु में ही दो विकेट भारत की झोली में डाल दिए थे. इसके बाद दोनों स्पिनरों युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने भी जबरदस्त गेंदबाजी की. चहल ने भी भारत को दो विकेट दिलाए और यादव ने एक सफलता दिलाई है.  

 

टीमें- भारतविराट कोहली (कप्‍तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, केदार जाधव, एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह.

दक्षिण अफ्रीका: फाफ डु प्‍लेसिस (कप्‍तान), क्विंटन डिकॉक, हाशिम अमला, रैसी वैन डर डुसेन, डेविड मिलर, जेपी डुमिनी, एन्डिले फेलुकवायो, कगिसो रबाडा, क्रिस मॉरिस, इमरान ताहिर और तबरेज शम्सी.

मोदी राज में बेरोजगारों के जल्द आ सकते हैं अच्छे दिन, देश भर में रोजगार सर्वे कराएगी सरकार

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने IAF का एयरक्राफ्ट गायब होने पर PM मोदी का उड़ाया मजाक, लोग बोले- जिस थाली में..

First published: 5 June 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी