Home » इंडिया » Yellow Saree polling officer Reena Dwivedi want to participate in Bigg Boss 13
 

पीली साड़ी वाली खूबसूरत पोलिंग अफसर जाना चाहती हैं Bigg Boss, इंटरनेट पर मचा दी थी सनसनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2019, 19:02 IST

लोकसभा चुनाव 2019 में सोशल मीडिया पर वायरल हुईं पीली साड़ी वाली खूबसूरत पोलिंग लेडी अफसर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, इंटरनेट सेंसेशन बनीं रीना द्विवेदी बिग बॉस 13 में हिस्सा लेना चाहती हैं. रीना ने कहा है कि उनकी दिली इच्छा है कि वह बिग बॉस में जाना चाहती हैं जिससे उनकी पॉपुलरिटी में और इजाफा हो और देशभर के लोग उनको जानने लगें.

बता दें कि छठे चरण के मतदान के समय चुनाव अधिकारी रीना द्विवेदी की फोटो इंटरनेट पर सनसनी मचा रही थी. रीना लखनऊ के मोहनलाल गंज के नगराम में मतदान कराने पहुंची थीं, तभी उनकी एक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. इस तस्वीर के बाद वह इतनी फेमस हो चुकी हैं कि लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं. यहां तक कि कई मीडिया हाउस ने उनका इंटरव्यू भी लिया है.

 

रीना ने कहा कि अब लोग मुझसे आकर कह रहे हैं कि मैं अगली बिग बॉस कंटेस्टेंट हैं. रीना ने बताया कि उन्हें पता है कि लोग मजाक कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अभी मेरे पास ऐसा कोई ऑफर नहीं आया है लेकिन अगर ऑफर आता है तो जरूर जाऊंगी.

रीना ने बताया कि उनको फिल्मों के भी ऑफर आ चुके हैं लेकिन उन्होंने बेटे के लिए ऑफर ठुकरा दिया. उन्होंने कहा कि अब मैं बहुत बिजी हाे गई हूं. मीडिया के लोग मेरा इंटरव्यू ले रहे हैं. ये सब अच्छा लग रहा है और मैं एंज्वॉय कर रही हूं.

ममता बनर्जी ने लगाया सबसे गंभीर आरोप- 'BJP के हाथों बिग गया है चुनाव आयोग'

गोडसे को देशभक्त कहने पर अपनी ही पार्टी के निशाने पर आईं साध्वी प्रज्ञा, BJP बोली- तत्काल मांगें माफी

First published: 16 May 2019, 19:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी