Home » इंडिया » Yogi adityanath minister surensh rana went to Dalit house but eat hotel food
 

योगी के मंत्री ने दलित के घर जाकर खाया होटल से ऑर्डर किया हुआ खाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2018, 12:03 IST

दलित मुद्दे पर घिरी BJP सरकार इन दिनों उन्हें मनाने की कोशिश में हैं. उत्तर प्रदेश सरकार में कई मंत्रिओं ने दलितों के साथ जुड़े रहने की कवायत में उनके घर जाकर खाना खा रहे है. यहां तक की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी भी ऐसा कर चुके हैं. लेकिन इसी बीच में एक नया मामला सामने आया है.

योगी सरकार में राज्य मंत्री सुरेश राणा मंगलवार को जब अलीगढ़ में एक दलित के घर खाना खाने पंहुचे. मगर खाना होटल से मंगाया गया. दलितों के साथ जुड़ा रहने की छवि बनाने में जुटी यूपी सरकार के लिए ये दांव उल्टा पड़ गया. इतना ही नहीं बीजेपी की ओर से कोशिश है कि सरकार के मंत्री दलित के घर ही रात गुजारें और खाना वहां पर खाएं. लेकिन, सुरेश राणा दलित के घर पर रुकने की बजाय सामुदायिक केंद्र में रुके जहां उनके आराम के लिए पूरा इंतजाम किया गया था.

ये भी पढ़ें- महात्मा बुद्ध को लेकर बिप्लब देब का नया ज्ञान, कहा- दुनियाभर में पैदल घूमे थे बुद्ध 

गौरतलब है कि पिछले दिनों योगी आदित्यनाथ ने भी प्रदेश के प्रतापगढ़ इलाके में दलित परिवार के घर जाकर खाना खाया था. योगी के दलित के घर खाना खाने को लेकर भी विवाद हुआ था. ऐसा कहा जा रहा था कि योगी के लिए रोटी उनकी ही मंत्री स्वाति सिंह ने ही बनाई थी जो कि ठाकुर जाति से आती हैं. इसको लेकर बसपा ने भी योगी पर निशाना साधा था.

First published: 2 May 2018, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी