Home » इंडिया » Yogi Adityanath muslim minister Mohsin Raza attacks on Asaduddin Owaisi's ancestors
 

योगी के मुस्लिम मंत्री ने किया ओवैसी पर हमला, बोले- उनके पूर्वज मुसलमानों का सौदा कर भागे थे

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2018, 15:10 IST

योगी आदित्यनाथ के बाद अब उनकी सरकार में इकलौते मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ओवैसी के पूर्वज मुसलमानों का सौदा कर भाग गए थे. मोहसिन रजा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओवैसी बंधुओं को बिल्कुल ठीक भगोड़ा कहा है.

मोहसिन रजा ने कहा कि ओवैसी के पूर्वज मुसलमानों का सौदा कर यहां से भागे थे. इन्होंने 5000 करोड़ रुपये का साम्राज्य खड़ा किया है. यह इसलिए हुआ है क्योंकि इनके पूर्वजों ने मुसलमानों का सौदा किया था. 

पढ़ें- जहर से भी जहरीला हो चुका है मां गंगा का पानी, जानवरों को भी नहलाने लायक नहीं

वहीं रजा ने छोटे ओवैसी के उस बयान पर भी हमला बोला जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं इतना बोलूंगा कि चाय वाले के कान से खून निकल आएगा. रजा ने कहा कि बोल-बोलकर ओवैसी के मुंह से खून निकल आएगा, लेकिन प्रधानमंत्री की लोकप्रियता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

पढ़ें- ओवैसी ने पार की हद, बोले- चाय वाले को इतना मारूंगा कि कान से खून निकलने लगेगा...

बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और ओवैसी बंधुओं में जुबानी जंग चल रही है. योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि बीजेपी सत्ता में आ गई तो ओवैसी हैदराबाद से भाग जाएंगे. इस पर ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा था कि योगी आदित्यनाथ को इतिहास की जीरो जानकारी है. बीजेपी, मोदी, आरएसएस, सरकार की नीतियों और योगी पर बोलने पर क्या मुल्क से भगा देंगे.

First published: 3 December 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी