Home » इंडिया » Yogi Government Minister's statement those who shout anti Modi slogans will be buried alive
 

योगी सरकार के मंत्री का बयान- मोदी विरोधी नारे लगाने वालों को जिंदा दफन कर देंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2020, 14:16 IST

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री रघुराज सिंह का एक विवादित बयान इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है. योगी सरकार के मंत्री ने धमकी भरा बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के खिलाफ नारेबाजी करने वालों को जिंदा दफन कर दिया जाएगा. रघुराज सिंह उत्तर प्रदेश सरकार में श्रम मंत्रालय में राज्य मंत्री हैं.

रविवार को अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) 2019 के समर्थन में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए मंत्री रघुराज सिंह ने यह बात कही. रघुराज सिंह ने  उन्होंने धमकाते हुए कहा, "अगर आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाते हैं, तो मैं आपको जिंदा दफन कर दूंगा."

 

CAA के खिलाफ अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन के संदर्भ में उन्होंने यह बात कही. बता दें कि CAA के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों ने कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योदी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाए थे.

इसी पर मंत्री ने कहा कि एक प्रतिशत लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग रहते भारत में हैं, हमारे करों को खाते हैं और फिर हमारे ही नेताओं के खिलाफ 'मुर्दाबाद' के नारे लगाते हैं. मंत्री ने कहा कि यह देश सभी धर्म के लोगों का है, लेकिन प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी अस्वीकार्य है.

पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि नेहरू की जाति क्या थी? उनका 'खानदान' नहीं था.

दिल्ली: पूर्वांचली वोटरों में खासे लोकप्रिय हैं संजय सिंह, उनसे BJP को मिलेगा बंपर फायदा

Tejas Express में खाना खाने के बाद यात्रियों को होने लगी उल्टियां, ठेकेदार पर 1 लाख का जुर्माना

First published: 13 January 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी