Home » इंडिया » Yogi Government will also show Ramlila and Nautanki to American President Donald Trump
 

ताजमहल दौरे पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को नौटंकी दिखाएगी योगी सरकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2020, 19:35 IST

Donald Trump in India: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत आने वाले हैं. वह उत्तर प्रदेश भी जाएंगे. डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी की शाम अहमदाबाद से सीधे आगरा के ताजमहल का दीदार करने जाएंगे. इस दौरान उनके स्वागत में तीन हजार से ज्यादा कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करेंगे. इस दौरान योगी सरकार ट्रंप को रामलीला, रासलीला और नौटंकी जैसी प्रस्तुतियां दिखाएंगे.

खास बात यह है कि खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डोनाल्ड ट्रंप की आगवानी करेंगे. मुख्यमंत्री कार्यालय भी ट्रंप के आगरा पहुंचने पर उनके अभूतपूर्व स्वागत में कोई कोर-कसर बाकी न रहे, इसके लिए बारीकी से नजर रख रहा है. जिले के डीएम तीन हजार कलाकारों के ट्रंप के स्वागत के लिए बुलाने की पुष्टि कर चुके हैं.

 

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप एयरपोर्ट से करीब 15 किलोमीटर सड़क मार्ग का सफर तय कर ताज के पूर्वी द्वार पर पहुंचेंगे. इस दौरान रास्ते भर में तरह-तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम होेंगे. ऐसा करके यूपी के सीएम ट्रंप को खुश करने की कोशिश में है. आगरा एयरपोर्ट से ताज के पूर्वी गेट के बीच दो दर्जन से ज्यादा स्थानों पर कलाकार समूहों में सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करेंगे.

बिहार में अब भूख से नहीं तड़पेगा कोई बच्चा, नीतीश सरकार का बड़ा तोहफा

कांग्रेस 'राज' में दलित भाईयों के साथ शर्मनाक हरकत, बुरी तरह पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

First published: 20 February 2020, 19:10 IST
 
अगली कहानी