Home » इंडिया » Youth committed suicide & wrote in letter, 'I will come back as a ghost' to his girlfriend
 

प्रेमिका के लिए सुइसाइड नोट में लिख गयाः भूत बनकर वापस आऊंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2016, 17:54 IST

प्यार में पड़कर एक और युवक ने खुदकुशी कर ली. लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर में खुदकुशी करने वाला यह युवक जान देने से पहले एक ऐसा सुइसाइड नोट छोड़ गया है जो चर्चा का विषय बन गया है. कोई इस सुइसाइड नोट का बचपने में लिखा गया बता रहा है तो कोई इसे अपने प्यार को साबित करने के लिए लिखा गया. कारण कुछ भी हो लेकिन युवाओं द्वारा इस तरह खुदकुशी करना उनके बचपने को तो जरूर प्रदर्शित करता है.

दरअसल इंदौर के ऋषि पैलेस कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय आकाश ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने खुदकुशी से पहले एक सुइसाइड नोट लिखा जिसमें उसने अपने प्रेम संबंध का जिक्र करने के साथ ही अपनी प्रेमिका के लिए लिखा है कि तू ये मत समझना की मैं मर गया तो तेरा पीछा छोड़ दूंगा. मैं वापस आऊंगा मेरा प्यार साबित करने. मैं वापस आऊंगा भूत बनके.

मृतक आकाश के जीजा प्रवीण इमोले ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार दोपहर छत्रीपुर निवासी सागर ने आकाश के साथ मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकी दी थी. आकाश ने इसी वजह से आत्महत्या की.

वहीं, पुलिस ने घटनास्थल से एक सुइसाइड नोट बरामद किया. इस सुइसाइड नोट में आत्महत्या करने से पहले आकाश ने लिखा, 

"मेरी प्यारी काजल तू शायद मुझसे प्यार नहीं करती पर मैं तुस्से बहुत प्यार करता हूं. तू शायद सागर के साथ खुश रहेगी, तू ये मत समझना कि मैं मर गया तो तेरा पीछा छोड़ दूंगा. मैं वापस आऊंगा मेरा प्यार साबित करने. सागर तू मुझसे पूछ रहा था ना कि क्या काजल के लिए मर सकता हूं, देख मैं मर सकता हूं काजल के लिए. काजल मैं वापस आऊंगा भूत बनके या तेरे घर में जन्म लेकर."

"तेरे घर पहला लड़का आए, तो समझ लेना मैं ही हूं. मां मैं तुझे छोड़कर जा रहा हूं, मुझे माफ कर देना. तूने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. मेरा भाई, उसके जैसा भाई तो कोई हो ही नहीं सकता, बहुत प्यार करता है  वो मुझे, उसे संभाल लेना. काजल, मम्मी, मेरे दोस्त अंकित मुझे माफ कर देना... बाय...आकाश."

First published: 11 September 2016, 17:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी